अपराधियों की पौ-बारह, एसआई को मा’री गो’ली

बाढ़ (अखिलेश कु सिन्हा – The Bihar Now रिपोर्ट)| राज्य में अपराधियों की पौ बारह होती जा रही है. लगभग रोज यहां कहीं न कहीं अपराधी घटना को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों का दुस्साहस एक बार फिर शनिवार देर रात देखने को मिला जब बाढ़ रेल थाना के एसआई को अपराधियों ने गोली मार दी.

घटना बाढ़ स्टेशन परिसर के सर्कुलेटिंग क्षेत्र में की है. शनिवार की देर रात साढ़े ग्यारह बजे बाढ़ रेल थाना के एसआई विपिन कुमार सिंह पर अपराधियों ने गोली चला दी. गोली एसआई के कंधे के नीचे लगी. घायल एसआई विपिन कुमार को इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया.

एसआई विपिन कुमार सिंह की फाइल फ़ोटो

बाढ़ रेलवे स्टेशन पर जीआरपी में कार्यरत एसआई विपिन कुमार सिंह ड्यूटी कर रहे थे. उसी वक्त हथियारबंद अपराधियों ने गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक रेल पुलिस में तैनात एसआई विपिन कुमार सिंह शनिवार की रात बार रेलवे स्टेशन के बाहर तैनात थे. स्टेशन कैंपस में कुछ लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे. जब विपिन कुमार सिंह उनको टोका तो एक अज्ञात अपराधी ने उन पर दनादन फायरिंग कर दी.

आनन – फानन में घायल एसआई को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया. घटना की घटना की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी तारकेश्वर मिश्रा ने बताया कि सब-इंस्पेक्टर को कंधे के नीचे गोली लगी है. फिलहाल दरोगा का इलाज पटना के पीएमसीएच अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई. पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है.

एक अपराधी गिरफ्तार

एसआई पर गोली चलाने की घटना में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. इसकी पुष्टि रेल एसपी ने की है.