पटना में दिनदहाड़े फायरिंग कर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, तीन जख्मी

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े हड़कंप मचाया है. घटना बेउर इलाके की है जहां दिनदहाड़े अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए चार लोगों को गोली मार दी. गोलीबारी की इस घटना में जहां एक शख्स की मौत हो गई वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में घुसकर फायरिंग

घटना बेउर मोड़ के नजदीक बाबा हार्डवेयर के पास की है. गोलीबारी की इस घटना में एक प्रॉपर्टी डीलर की मौत की सूचना है वहीं उसके साथ बैठे अन्य तीन गंभीर रूप से जख्मी हैं और उनको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. रविवार की सुबह 11:00 बजे बेउर थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित टुनटुन प्रॉपर्टी डीलर के दुकान में घुसकर अपराधियों ने ताबडतोड़ फायरिंग की. 5 से 6 की संख्या में आए अपराधियों ने फायरिंग की जिसमें घायल व्यक्तियों को फोर्ड हॉस्पिटल बाईपास में भर्ती कराया गया है.

जमीनी विवाद की आशंका

सूत्रों की मानें तो जमीनी विवाद के कारण यह घटना हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखे बरामद किए हैं. कहा जा रहा है कि अपराधियों ने इस फायरिंग की घटना को कार्रबाईन से अंजाम दिया है. वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है. मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

Advertisements