PMCH से कैदी हुआ फरार, पटना पुलिस के उड़े होश

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राजधानी पटना के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच से एक कैदी के फरार (Prisoner escaped from PMCH) होने का मामला एक बार फिर सामने आया हैं. एनडीपीएस मामले में सजा काट रहा इस कैदी को यहाँ इलाज के लिए लाया गया था. पीरबहोर थाना (Pirbahor police station) की पुलिस फरार कैदी की तलाश में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार पटना के बेऊर केंद्रीय कारा (Beur Central Jail, Patna) से पुलिस सुरक्षा में तीन कैदियों को इलाज के लिए पीएमसीएच लाया गया था. इनमें से एक कैदी, जिसका नाम कमल सिंह था, एनडीपीएस मामले में कैद था.

रजिस्ट्रेशन काउंटर से ही हुआ फरार

कमल सिंह नामक यह अस्पताल के रजिस्ट्रेशन काउंटर से ही कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. कैदी के भागने के साथ ही पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिसवाले कैदी को ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि भागे हुए कैदी को ढूंढ़ने में पुलिस के पसीने छूट रहे हैं.

यह भी पढ़ें| मामूली पार्किंग विवाद में युवक को गमछे से बांध गाड़ी से घसीटा, द’र्दनाक मौ’त

दरअसल फरार कमल सिंह को पेट दर्द की समस्या थी. नारकोटिक्स मामले में कमल काफी दिनों से बेऊर जेल में बंद था और शनिवार को उसे बेउर केंद्रीय कारा से इलाज करवाने के लिए पीएमसीएच लाया गया था.

सिपाही को दिया धक्का

रसीद कटवाने के दौरान कमल ने सिपाही को धक्का देते हुए चकमा देकर वहां से फरार हो गया. उसे भगाने के मामले में पीएमसीएच में दो लोग शामिल पाए गए हैं. हालांकि कमल को भगवाने वाले इन दोनों लोगों का पुलिस ने जब पीछा किया, तो वे गाड़ी छोड़कर भाग निकले.

पुलिस ने अपराधियों द्वारा छोड़ी गई इस गाड़ी से एटीएम कार्ड व मोबाइल फोन बरामद किए हैं. पटना पुलिस इस मामले के तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है. इस क्रम में पुलिस द्वारा अस्पताल परिसर के सीसीटीवी फूटेज को खंगाला जा रहा है. साथ ही, पुलिस फरार कैदी को पकड़ने में जोर शोर से लग गई है.