कब्र से बच्चों की लाशें गायब, कब्रिस्तान की निगरानी कर रही पुलिस

सुपौल (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राज्य में अब कब्र में भी लाशें सुरक्षित नहीं है. जी हाँ, मामला के सुपौल के त्रिवेणीगंज के बघला नदी के किनारे कब्रिस्तान (Children’s bodies missing from cemetery in Supaul) से जुड़ा हुआ है. अभी तक हमलोगों ने पुलिस जवानों को बैंकों की सुरक्षा, नेताओं की सुरक्षा और पब्लिक प्रॉपर्टी की सुरक्षा में तैनात देखा है. लेकिन यहां कब्रों से बच्चो की लाश गायब होने पर अब चौकीदार इन कब्रों की सुरक्षा कर रहे हैं.

लाश गायब होने की शिकायत पर जांच को पहुँचे त्रिवेणीगंज के एसडीओ एस जेड हसन (Triveniganj SDO S Z Hassan) ने जांच के बाद वहां पर चौकीदार की तैनाती कर दी है. अब चौकीदार रात जग्गा कर लाशों की निगरानी करेंगे.

दरअसल बघला नदी किनारे बने इस कब्रिस्तान में सुबह एक वृद्ध ने देखा कि 3 कब्रों को किसी ने खोदा है. जब पास जाकर देखा, तो उन्होंने पाया कि उन कब्रों की लाशें ही गायब हैं.

वृद्ध का कहना है यहां से 3 लाशें गायब है. इसके बाद गांव वालों को इस मामले की जानकारी हुई तो लोगो ने त्रिवेणीगंज थाना और एसडीओ को इस बात की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें| पहली बार शराब पीते पकड़े गए तो देना होगा 5000 रुपये तक का जुर्माना

लोगो का कहना है कि यहां से 6 महीने पहले भी कब्रो को खोद कर लाश को निकाला गया था. इस पर स्थानीय प्रशासन ने जांच भी की लेकिन कुछ भी खुलासा नही सका.

हालांकि त्रिवेणीगंज के एसडीओ एस जेड हसन का कहना है ये कब्रे कई माह पुरानी है जिनसे लाशें गायब हुई है. ये अंधविश्वास का मामला है, हो सकता है किसी ने जादू टोने की वजह से ऐसा किया हो.