पटना में पुलिस का दबदबा ख़त्म, बिल्डरकर्मी से लुटे 3.50 लाख रुपये

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | अभी अभी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है जहां अपराधियों ने बेखौफ दिन दहाड़े एक बिल्डर कर्मी से 3.50 लाख रुपये लूट लिए. बिहार चुनाव के मद्दे नज़र चप्पे चप्पे पर सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की जा रही है. पुलिस काफी सक्रिय हो गयी है ताकि आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके. इसके बावजूद अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

अपराध के मामले में बिहार का खूब बोल बाला है. बिहार की राजधानी पटना भी इससे बच नहीं पाई. पटना के सुरक्षा के तमाम दावों के बीच एक बार फिर लुटेरे ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर लाखों के लूट की घटना को अंजाम दिया है. राजधानी के भीड़ भाड़ वाले इलाके में सरेआम बिल्डर कर्मी से बाइक सवार अपराधियों ने साढ़े तीन लाख रूपये कैश की लूट की घटना को अंजाम दिया है.

मामला गाँधी मैदान थाना क्षेत्र के एग्जीबिशन रोड के पुल के पास का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार बिल्डर का कार्यालय भी एग्जीबिशन रोड में ही है. कर्मी पैसे लेकर अपने कार्यालय जा रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.