शराबी BDO को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दरभंगा (TBN रिपोर्ट) :- बिहार के दरभंगा से एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है. खबर के अनुसार पुलिस ने शराब के नशे में चूर बीडीओ को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि बीडीओ अपने सरकारी आवास पर ही शराब की महफिल जमाए हुए थे. पुलिस ने सरकारी आवास से बीडीओ की गिरफ्तारी की है. 

मिली जानकारी के अनुसार कुशेश्वर स्थान के बीडीओ अखिलेश्वर प्रसाद अपने सरकारी आवास पर ही शराब पी रहे थे.  इस दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अखिलेश्वर प्रसाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया. बीडीओ अखिलेश्वर प्रसाद कुशेश्वर प्रखंड में तैनात हैं. बीडीओ की गिरफ्तारी की पुष्टि एसएसपी बाबू राम के द्वारा कर दी गयी है.

बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी बीडीओ के पास शराब कैसे पहुंची ये अभी भी सवाल बना हुआ है. राज्य में कोरोना के संकट के चलते जनता परेशानियों का सामना कर रही है वहीँ सरकारी अधिकारी का इस तरह की हरकत करते हुए गिरफ्तार होना शर्मनाक है.

बता दें बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय नेे बिहार के प्रशासनिक अधिकारियों पर कार्रवाई को लेकर पहले ही साफ कर दिया है और कहा कि, “जो गलती करेंगे उन्हें बख्शा नहीं जायेगा. जो गैर जिम्मेदाराना हरकत करेगा तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. डीएसपी , एसडीपीओ और सीओ सभी पर केस दर्ज हुआ है और जांच हो रही है. 

error: Content is protected !!