पेट्रोल पंप से 7 लाख की लूट, पेट्रोल पंप कर्मी को मारी गोली

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में अपराध थम नहीं रहा. अब तो अपराधियों के बीच कोई खौफ नहीं रहा दिनदहाड़े लूटपाट मारपीट हो रही है. ऐसा ही एक मामला राजधानी से आया है जहाँ बुधवार को खुलेआम अपराधियों ने पेट्रोल पंप से दिनदहाड़े लगभग 7 लाख रुपये लूट लिए हैं.

जानकारी के मुताबिक पटना के रामकृष्णा नगर थाना इलाके के सोनाली पेट्रोल पंप का पंपकर्मी यूनियन बैंक के पास जैसे ही बाइक से उतरा उसी वख्त पहले से घात लगाए अपराधियों ने उस पर हमला बोल दिया. यह देख कर्मचारी घबड़ा गया और वहाँ से भागने लगा. इसपर अपराधियों ने पीछे से उसे गोली मार दी.

गोली से घायल कर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा की एक बाइक पर सवार अपराधियों ने पहले गोली मारी और फिर 6 लाख 86 हजार रुपये लूट कर आराम से चलते बने.

पटना पुलिस भी सुबह सुबह हुए इस वारदात से सन्न है. और सुचना मिलते ही मौके पर सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार पहुंचे और पहुंच कर पुलिस टीम जांच में जुट गई है. फिलहाल पुलिस अपराधियों की बाइक और उसकी पहचान के लिये सीसीटीवी खंगालने में जुटी है. वहीं दिनदहाड़े लूट और गोली मारने की वारदात से इलाके में दहशत फैल गई है.

error: Content is protected !!