सुशांत सिंह राजपूत के लिए पटना में हो रहा महायज्ञ

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कि मृत्यु हो चुकी है आज वो हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन वो हमेशा हम सबके दिलों में जिंदा रहेगें. सुशांत की मौत कैसे हुई इसकी सच्ची पूरी देश की आवाम जानना चाहती है. उन्हें इन्साफ दिलाने के लिए लगातार सभी दुआ कर रहे हैं.

इसी बीच खबर ये सामने आई है कि पटना स्थित राजीव नगर में सुशांत के लिए महायज्ञ किया जा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत कि आत्मा की शांति के लिए यह पूजा की जा रही है.

राजीव नगर रोड नंबर 6 में सुशांत सिंह राजपूत के घर के पास स्थित महादेव मंदिर में महायज्ञ का आयोजन किया गया. आज सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा की शांति और सीबीआई टीम को हर तरह की बुद्धि और शक्ति भगवान प्रदान करे ताकि सब कुछ साफ़ हो और सुशांत को इंसाफ मिले इसी लिए ये महायज्ञ किया गया.

महायज्ञ में शामिल सुशांत के दोस्तों और पड़ोसियों का कहना है कि जब वे पिछले साल 2019 में पटना आए थे तो इसी महादेव मंदिर में उन्होंने आखिरी बार पूजा की थी. जिसके अब बाद आज उनके लिए हम ये महायज्ञ कर रहे हैं ताकि उनकी आत्मा हो शांति मिले.

सुशांत सिंह की मौत अब एक मिस्ट्री बन चुकी है. हालांकि इस केस की जांच सीबीआई कर रही है लेकिन बावजूद इसके अब तक कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लग पायी है. सुशांत को न्याय दिलाने के लिए पूरा देश एकजुट है. सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए बिहार में एक फोरम भी मनाया गया है जस्टिस फॉर सुशांत उसी के तहत इन लोगों ने आज हवन यज्ञ किया.