रिया चक्रवर्ती से 50 सवाल पूछेगी पटना पुलिस! लिस्ट हो रही तैयार

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब लगातार नए खुलासे हो रहे है. इन खुलासो के बाद इस केस की जांच की दिशा भी बदल गई है. बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजाबाद) की बहस से निकलकर अब यह केस गहरी साजिश की ओर इशारा कर रही है. इसी क्रम में पटना पुलिस सुशांत राजपूत के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी से शुक्रवार को पूछताछ कर सकती है. मिली जानकारी के अनुसार, बिहार पुलिस टीम दिवेश सावंत से भी पूछताछ कर सकती है.

बता दें कि दिवेश सुशांत का स्टाफ था, जिसे रिया चक्रवर्ती ने रखवाया था. इस बीच, खबर ये भी है कि सुशांत के बैंक डिटेल्स के आधार पर पटना पुलिस 50 से अधिक सवाल तैयार कर रही है, जो रिया चक्रवर्ती और उसके भाई से पूछे जाएंगे.

बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को एक ईमेल लिखकर यह जानकारी दी है कि उन पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दिए जाने को लेकर सुशांत के परिवार वालों की तरफ से दबाव बनाया जा रहा है, जबकि वह इस बारे में कुछ नहीं जानते हैं.

सिद्धार्थ ने मुंबई पुलिस को ईमेल भेजते हुए बताया, 22 जुलाई को मेरे पास सुशांत के परिवार से ओपी सिंह, मीतू सिंह और एक अनजान नंबर से कांफ्रेंस कॉल आया, जहां मुझसे रिया चक्रवर्ती और जब सुशांत के साथ वह माउंट ब्लैंक में रह रही थीं तो उनके खर्चों के बारे में पूछा गया. फिर 27 जुलाई को मेरे पास एक और अनजान नंबर से ओपी सिंह का फोन आया और उन्होंने मुझसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को बयान देने के लिए कहा.

Advertisements