बड़ी खबर : सुशांत सिंह मामले में पटना पुलिस ने CBI को सुपुर्द किया केस डायरी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह मौत मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल पटना पुलिस ने सीबीआई (CBI) को सुशांत मामले की केस डायरी सौंप दी है. इसके साथ ही पटना पुलिस ने सुशांत केस से जुड़े अहम दस्तावेज भी सीबीआई को दे दी है. मिली जानकारी के अनुसार पटना पुलिस की टीम ने दिल्ली में सीबीआई की टीम को सुशांत मामले से जुड़े जरूरी कागजात और कई जानकारी भी शेयर की है.

सीबीआई ने पहले ही सुशांत मामले में रिया समेत 7 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया है. अब ऐसे में जांच की प्रक्रिया में तेजी आने की उम्मीद है. सीबीआई की टीम रिया और उसके परिवार से जल्द ही पूछताछ कर सकती है.

ईडी ने आज रिया से की पहली बार पूछताछ

इधर ईडी की टीम ने शुक्रवार को पहली बार रिया चक्रवर्ती से करीब 8.5 घंटे पूछताछ की है. सूत्रों के मुताबिक इस दौरान ईडी के सवालों का जवाब देने में रिया असहज महसूस करती रही और बार-बार टीम को गुमराह करने की कोशिश भी की. हालांकि रिया से एक के बाद एक सुशांत से जुड़े सवाल, रिया के अकॉउंट, प्रॉपर्टी और ITR से जुड़े सवाल ईडी की टीम पूछती रही.

मुंबई से लौट चुकी है पटना पुलिस

आपको बताते चलें पटना पुलिस की जो टीम जांच के लिए मुंबई गयी थी वो पटना लौट चुकी है. वहीं आज IPS विनय तिवारी को भी बीएमसी ने क्वारन्टीन से मुक्त कर दिया है. इधर पटना लौटी पुलिस टीम सुशांत मामले में कई बड़े अहम खुलासे किए. पटना पुलिस के अनुसार रिया चक्रवर्ती सुशांत को दवाइयों की ओवर डोज दिया करती थी. उसका उसके परिवार का सुशांत से जुड़ने का मकसद उनके पैसों को हड़पना था.