पटना नगर निगम के सफाईकर्मी की गोली मा’रकर ह’त्या, घर में घुसकर वा’रदात को अंजाम दिया

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक बार फिर पटना शहर में अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. ताजा मामला आलमगंज थाना (Alamganj PS, Patna) क्षेत्र के मीना बाजार हरिजन कॉलोनी का है, जहां अज्ञात अपराधियों ने पटना नगर निगम के एक दैनिक सफाईकर्मी की गोली मारकर हत्या (Patna Municipal Corporation cleaner shot dead in Patna) कर दी.

जानकारी के मुताबिक, अपराधियों ने दैनिक सफाईकर्मी की उसके घर में सोई हुई अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक के परिजन व स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

मृतक की पहचान मीना बाजार हरिजन कॉलोनी निवासी स्वर्गीय मुन्ना राम के 22 वर्षीय पुत्र दशरथ राम के रूप में हुई है, जो पटना नगर निगम के वार्ड 62 में दैनिक सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात था.

बताया जाता है कि दशरथ राम बीती रात ड्यूटी खत्म कर अपने घर लौटे थे और खाना खाकर सो गए थे. सुबह जब परिजन उसे लेने उसके कमरे में गए तो देखा कि उसका शव बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ा है.

परिजनों ने की इंसाफ की गुहार

हालांकि दशरथ राम की हत्या किस कारण से हुई, यह अभी स्पष्ट नहीं है. परिजनों ने हत्या का कारण बताने में असमर्थता जताते हुए पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार भी लगाई है. घटना के बारे में पूछे जाने पर मृतक के बड़े भाई शक कुमार ने कहा कि उसके भाई की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं आलमगंज थाने के अपर थाना अधिकारी कृष्ण कुमार से पूरे मामले पर पूछताछ करने पर प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए जल्द ही मामले को सुलझाने का आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़ें – बाढ़: पुलिस ने किया चोरी मामले का सफल उद्भेदन, 4 गिरफ्तार

फिलहाल पुलिस अज्ञात अपराधियों की पहचान कर हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है. पुलिस ने सभी बिंदुओं पर गहन जांच की बात दोहराते हुए यह भी आश्वासन दिया है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है.