पटना: डिप्टी मेयर रजनी देवी का बेटा शराब पीते हुआ गिरफ्तार

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राज्य में पूर्ण शराबबंदी के बीच शनिवार रात को पटना पुलिस ने पटना के डिप्टी मेयर के बेटे को गिरफ्तार किया है. उसके साथ उसके तीन दोस्तों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

दीघा थाना पुलिस को शनिवार रात यह गुप्त जानकारी मिली थी कि कुर्जी मोड़ के पास एक मकान में कुछ युवक शराब पार्टी कर रहे हैं. सूचना पाकर पुलिस ने वहां छापा मारा और मकान की घेराबंदी कर दी. पुलिस को वहां चार युवक मिले जो शराब के नशे में धुत थे. जब पुलिस ने उन सबों को दबोचा तो उनमें से एक युवक पुलिस से गाली-गलौज करने लगा. उसने पुलिस को बताया कि वह डिप्टी मेयर रजनी देवी और गोरख राय का बेटा है. उसने पुलिस को अपना नाम अतीष उर्फ गोलू बताया.

दीघा थानाध्‍यक्ष राजेश कुमार के अनुसार, उस घर से शराब की तीन खाली बोतलें, गिलास और खाने का सामान बरामद किया गया है. पुलिस द्वारा चारों युवकों की ब्रेथ एनालाइजर से जांच कारवाई गई जिसमें चारों के शराब पीने की पुष्टि हुई.

यह भी पढ़ें| राजनीतिक वजूद बचाने की कोशिश में तेजप्रताप कल करेंगे ‘जनशक्ति यात्रा’

थानाध्‍यक्ष ने बताया कि अतीष के अलावा गिरफ्तार किए गए उसके सभी दोस्त भी काफी रसूखदार हैं. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की और चार युवकों को शराब के नशे में धुत पाया. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाई में जुट गई है.