राजधानी: अपराधी की पीट-पीट कर हत्या, बम फटने से एक बच्चा घायल

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राजधानी पटना से सटे फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के एफसीआई इलाके में गुरुवार देर रात एक मवेशी चोर को लोगो ने पीट-पीट कर मार डाला. यह घटना तीन दिन पहले मंगलवार की देर रात करीब डेढ़ बजे यह घटना हुई थी. श्रीकांत राय के खटाल से दो लोग उनकी भैंस को चुराकर ले जा रहे थे. इसी दौरान खटाल मालिक श्रीकांत की नींद टूट गई. उसके द्वारा हल्ला करने पर आसपास के लोग भी जुट गए.

इस दौरान एक चोर तो भाग गया लेकिन दूसरा पकड़ा गया, जिसका नाम आलमगीर था और वह मूल रूप से वैशाली का रहने वाला था. वह पटना में नहर किनारे झुग्गी में रहता था. चोरी करते पकड़े जाने के बाद स्थानीय लोगों ने चोर काफी पिटाई के बाद आलमगीर की हालत खराब हो गई थी. घटना की जानकारी मिलने पर फुलवारी थाने की पुलिस पहुंची लेकिन अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही हैं.

बम फटने से बच्चा घायल

वहीं शुक्रवार को राजधानी पटना से सटे पटनासिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के बॉलीवुड स्थित गुरु गोविंद सिंह अस्पताल के पास अचानक एक बम फटा. इस घटना में दो छोटे मासूम बच्चे घायल हो गए जिसका इलाज गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में चल रहा है. एक बच्चा जिसका नाम पवन बताया जा रहा है, वह गंभीर रूप से घायल है. वही दूसरे बच्चे को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं.

वही इनके परिवार वालों का कहना है कि मेरा बच्चा उस फील्ड में खेलने के लिए गया था और झाड़ी में बम फटने से वह घायल हो गया है. दूसरी तरफ पुलिस मौके वारदात पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि पुलिस ने बताया कि यह हल्का बारूद था और बच्चा आस-पास खेल रहा था. खेलने के क्रम में पैर पड़ गया होगा जिससे बच्चा घायल हो गया है. हालांकि यह तो जांच का विषय है कि पुलिस इस मामले को किस तरह जाँच करती है.

error: Content is protected !!