गया: आरोपी की कोर्ट में पेशी के दौरान गोली मारकर हत्या

गया (TBN – The Bihar Now डेस्क)| गया सिविल कोर्ट में पेशी को आए एक आरोपी की गोली मार कर हत्या (One accuse shot dead in Gaya Civil Court) कर दी गई. गोली मारने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि गुरुवार को जेल से दो आरोपियों को सिविल कोर्ट (Gaya Civil Court) में पेशी के लिए लाया गया था. वहां पहले से ही कुछ अपराधी उनका इंतजार कर रहे थे. जैसे ही दोनों आरोपी कोर्ट पहुंचे, वहां पहले से उनका इंतजार कर रहे अपराधियों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी. इससे कोर्ट में अफरा तफरी मच गई.

इस गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल आरोपी को इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल (ANMMCH) ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. मृतक आरोपी का नाम बाबू धोबी बताया गया है.

जानकारी के मुताबिक, गया विष्णुपद के श्मशान घाट पर कुछ दिनों पहले हुई गैंगवार में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसी हत्याकांड मामले में तिरेल यादव और बाबू धोबी जेल में बंद थे.

यह भी पढ़ें| मुजफ्फरपुर-सगौली-वाल्मीकिनगर रेलखंड का दोहरीकरण कार्य तेजी पर

आज दोनों आरोपियों की कोर्ट में पेशी होनी थी जिसके लिए उन्हें जेल से कोर्ट लाया गया था. पहले से घात लगाए अपराधियों ने कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े गोली मार कर फरार हो गए. घटना के बाद टाउन डीएसपी पीएन साहू मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की. कोर्ट परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है.

टाउन डीएसपी ने बताया कि इलाज के लिए घायल आरोपी को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया. उन्होंने बताया कि तिरेल यादव और बाबू धोबी को पेशी के लिए लाया गया था. इसी दौरान अपराधियों बाबू धोबी को गोली मार दी. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.