एक बार फिर रैना ने याद किया सुशांत को

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे देश को झंझोर कर रख दिया है. देश विदेश से उनके फैन लगातार सीबीआई की मांग कर रहे थे. इस मामले में 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस में सीबीआई जाँच का आदेश दे दिया. इसके बाद पूरे देश की निगाहें अब सीबीआई पर टीकी हुई हैं.

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जीवन पर बनी फिल्म में उनका किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत की याद भारतीय टीम के बल्लेबाज़ सुरेश रैना को बहुत आती है. धोनी के जीवन को परदे पर उतारने वाले सुशांत की मौत से रैना काफी दुखी हैं और सुशांत को रह रह कर याद करते हैं. सीबीआई की जांच पर फैसला आने के दिन रैना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि सच सामने आएगा.

इस पहले भी रैना ने सुशांत की तस्वीर अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर की थी और लिखा था, “आज भी आपका जाना दुःख देता है. उम्मीद है जीत सच की होगी”.

अब उन्होंने सुशांत को याद करते हुए एक और वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उनके सामने सुशांत की तस्वीर है और पीछे उनकी फिल्म केदारनाथ का गाना चल रहा है. इंस्टाग्राम पर किये इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, “भाई तुम दिल में ज़िंदा रहोगे. आपके दोस्त आपको हद से ज्यादा मिस करते है. मुझे अपनी सरकार पर पूरा भरोसा है वो आपको न्याय दिलाने में कोई कमी नहीं छोड़ेगी”.

Advertisements