अब वैशाली में भी बेगूसराय कांड दुहराया गया, पुलिस छानबीन में जुटी

हाजीपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बेगूसराय (Begusarai Firing Incidence) के बाद अब वैशाली (Vaishali) में अपराधियों द्वारा दहशत फैलाने के इरादे से अंधाधुंध फायरिंग की गई. रविवार रात करीब साढ़े 8 बजे बाइक सवार अपराधियों ने मरई रोड पर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए राजेन्द्र चौक (Rajendra Chawk, Hazipur) की तरफ भाग निकले. सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस जांच में जुट गई.

जानकारी के मुताबिक, बेगूसराय के बाद हाजीपुर में भी अपराधियों ने दहशत फैला दिया है. पासवान चौक की तरफ से शहर में घुसते ही एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की, जिससे स्थानीय लोग दहशत में आ गए.

बताया जा रहा है कि शहर में घुसते ही अपराधियों ने मड़ई चौक के पास आदर्श अस्पताल के सामने अंधाधुंध फायरिंग की और गोलीबारी करते हुए राजेन्द्र चौक की तरफ भाग निकले. लगभग आधे किलोमीटर तक अपराधियों ने हथियार लहराते हुए गोलीबारी की.

घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की टीम मौके पर पहुंच कर अपराधियों के पीछे गई लेकिन अपराधियों का कुछ पता नहीं चल सका. लेकिन पुलिस ने पूरे शहर की घेराबंदी कर सीमा को सील कर दिया.

नगर थाना (Hazipur Police) के दरोगा शैलेंद्र कुमार ने कहा कि सूचना मिली थी कि मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लोगों ने फ़ायरिंग किया है. जानकारी यह भी दी गई कि मौके पर खाली खोखा भी गिरी हुई थी. कुछ देर के बाद जब फिर से वहां गए तो वहां खोखा नहीं था. उसके आगे एक और खोखा गिरा हुआ था.

दारोगा ने कहा कि फायरिंग में किसी को निशाना बनाया गया या ऐसे ही हवाई फायरिंग की गई, इसकी जांच की जा रही है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है ताकि सच्चाई का पता चल सके.

इधर एक स्थानीय व्यक्ति विवेक चौहान ने बताया कि एक बाइक सवार मौका-ए-वारदात पर आया और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए राजेंद्र चौक की तरफ चला गया. उस बाइक पर दो व्यक्ति सवार थे जो पासवान चौक की तरफ से आए थे. इस कांड में लगभग तीन राउंड फायरिंग की बात सामने आ रही है.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.