बालू माफियाओं ने मारी गश्ती टीम की नाव में टक्कर, कोई हताहत नहीं

कोइलवर/भोजपुर (TBN – आमोद कुमार की रिपोर्ट)| बड़ी खबर कोइलवर से आ रही है जहां कोइलवर थाना क्षेत्र के सुरौधा टोक के समीप सोन नदी में छापेमारी करने गयी पुलिस टीम की नाव को बालू माफियाओं की नाव ने टक्कर मार दी है. सूत्रों के मुताबिक यह घटना बुधवार अहले सुबह 4 बजे की है.

पुलिस टीम और बालू माफियाओं की नावों के आपस में इस टक्कर में दो पुलिस पदाधिकारियों के साथ 4 पुलिस कर्मी डूबने से बचे. पुलिस टीम की दूसरी नाव (पेट्रोलिंग टीम) द्वारा बचाया गया.

जानकारी के अनुसार बालू के अवैध उत्खनन कर रहे नाव को खदेड़ने के लिए पुलिस की गश्ती दल नाव से पहुँची. मौके पर जब बालू से भरे एक नाव को पुलिस की टीम ने पकड़ना चाहा तो उक्त नाव पर सवार बालू माफियाओं ने पुलिस की नाव में टक्कर मार दिया. इस टक्कर से पुलिस की नाव पर सवार जवान नदी में गिर गए और डूबने लगे जिन्हें किसी तरह बचाया गया.

बताया जाता है कि जख्मी पुलिस पदाधिकारी एएसआई उदय शंकर सिंह, परमानन्द यादव, हवलदार कबुदार खान, सिपाही राजेश कुमार सिंह को इलाज के लिए पीएचसी लाया गया.

घटना के बाद पुलिस कर्मियों में अफरा तफरी का माहौल है. इस बाबत चिकित्सक डॉ जियाउल हक ने बताया कि सभी घायल पुलिसकर्मी खतरे से बाहर हैं. सभी का अस्पताल में इलाज कर उन्हें घर भेज दिया गया है.