नीतीश माफ़ी मांगे वरना मानहानि का करूंगा केस: तेजस्वी यादव

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | पूर्णिया जिले में राजद एससी-एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मल्लिक की अपराधियों ने उनके घर में घुसकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद कल तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखकर अपने ऊपर दर्ज हुए हत्या के मुकदमे को लेकर सीबीआई जाँच की अनुशंसा करने की माँग की थी.

इसके बाद आज यानि गुरुवार को तेजस्वी ने कहा कि दलित नेता की हत्या में मेरा नाम घसीटा गया है. इन झूठे इल्जाम लगाने पर तेजस्वी ने JDU से माफी मांगने को कहा है.

उन्होंने कहा कि हम बिहार के डिप्टी सीएम रहे हैं. मुझपर आज तक कोई दाग नहीं लगा. नीतीश कुमार ने मेरे और मेरे बड़े भाई पर आरोप लगाए हैं जो पूरे तौर पर एक राजनीतिक षड्यंत्र है. तेजस्वी ने पूछा कि मुख्यमंत्री जी बताएं कि आप इतने डर गए हैं जो कि मुझपर आरोप लगा रहे हैं? क्या नीतीश कुमार इसके लिए माफ़ी मांगेंगे?

तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि शक्ति मलिक को किसने वीडियो बनाने को कहा था, शक्ति मलिक की पत्नी को सीखा कर किसने ये बयान दिलाया? नीतीश कुमार चरित्र हनन करने का प्रयास कर रहे हैं. इसके लिए वे सार्वजनिक तौर पर माफ़ी माँगें नहीं तो हम मानहानि का मुक़दमा करेंगे. RJD नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हत्या का मुक़दमा है. कोर्ट ने अब तक संज्ञान नहीं लिया. मैं इसपर कुछ नहीं बोलूँगा, बड़ी मेहनत से छवि बनती है, लेकिन एक पल में सब ख़त्म हो जाता है.