आई थी नवविवाहिता भाई को राखी बांधने, भागी अपने बॉयफ्रेंड के साथ

बिहटा / पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| सुनने में भले अटपटा लगे पर हुआ ऐसा ही है. दो माह पहले हुई शादी की मेहंदी अभी 18 वर्षीय दुल्हन के हाथों से ठीक से छूटी भी नहीं थी, कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई. वो भी अपने नैहर से जहां वह अपने भाई को राखी बांधने के बहाने गई थी.

मामला है पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के गोकुलपुर का जहां 29 मई 2021 को जामोद शर्मा की बेटी सीमा कुमारी की शादी भोजपुर के बिरनपुर के संजीत कुमार के साथ हुई थी. शादी के बाद दुल्हन पहली बार अपने भाई को राखी बांधने नैहर आई. नैहर में चार दिन रहने के बाद वह अपने प्रेमी के साथ उड़न-छू हो गई.

रक्षाबंधन के दिन 22 अगस्त को वह अपने नैहर आई और अपने भाई को राखी बांध कर वहीं कुछ दिन रहने का प्लान बनाया. कहर दिन बाद अपनी मां के साथ वह शॉपिंग करने निकली. मार्केट से ही अपनी मां की आँखों में धूल झोंककर अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग निकली.

हुआ यूं कि मार्केट पहुँच कर उसने अपनी मां को एक दुकान में बैठा दिया और कहा कि वह बस एक मिनट में वापस आ रही है. लेकिन घंटों इंतजार करने के बाद भी जब बेटी वापस नहीं आई तो मां काफी घबड़ा गई और इस बात की सूचना घरवालों को दी.

फिर शुरू हुई बेटी की तलाश. तलाश के दौरान पता चला कि वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई है. इस बात का पता लगते ही नवविवाहिता के नैहर में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. उसके परिजनों ने फिर इस बावत बिहटा थाना पुलिस को सूचना दी और केस दर्ज कराया.

नवविवाहिता के मायके वालों ने आरा के किशुनपुर निवासी सिंटू कुमार पर उसे भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है. परिजनों के अनुसार शादी के पहले से ही सिंटू उनकी बेटी से बात किया करता था.

इधर मामला दर्ज होने के बाद से पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस ने बताया है कि लड़की के परिजनों ने आरा के किशुनपुर निवासी सिंटू कुमार पर उनकी बेटी को भगाकर ले जाने की बात कर रहे हैं. पुलिस के अनुसार लड़की की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है और जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा.