सुशांत केस: परिवार से दूर कर सुशांत को मेंटल असाइलम भेजना चाहती थी रिया

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार का उभरता हुआ कलाकार सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब हर रोज कई नए खुलासे हो रहे हैं. जब से सुशांत सिंह राजपूत के के परिवार वालों ने सामने आ कई सारी बातें बताई हैं. तब से आरोप से घिरी रिया चक्रवर्ती सबकी नजरें पर जमी हुई है. इसके साथ ही एक और बड़े राज़ का खुलासा हुआ था. खबर यह है कि सुशांत ने दिसंबर में अपनी बहन को नए नंबर से फोन कर मदद मांगी थी.

बड़ा खुलासा

उन्होंने अपनी बहन को कॉल कर बताया था कि रिया और उनका परिवार उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में भेजने की कोशिश कर रहा है. वह मेंटल हॉस्पिटल नहीं जाना चाहते हैं. वो मुंबई से सबकुछ ख़त्म करके हिमाचल में कहीं सेटल हो जाएंगे. वो यहाँ मुंबई नहीं रहना चाहते है.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत नवंबर में अपनी बहन के साछ चंडीगढ़ जाने वाले थे, लेकिन रिया ने ब्लैकमेल कर उन्हें रोक लिया था. अब रिया कि कॉल डिटेल भी सामने आई है. जिसमें यह खुलासाु हुआ है कि सुशांत 20 से 24 जनवरी 2020 के बीच अपनी बहन रानी से मिलने चंडीगढ़ गए थे. तब रिया ने 5 दिनों में उन्हें 25 कॉल्स किए थे. परिजनों के अनुसार रिया हर बार उन्हें चड़ीगढ़ से वापस आने के लिए ब्लैकमेल किया करती थीं. उन्होंने 9 जून से 14 जून के बीच उनको हर जगह से ब्लॉक कर दिया था. हालाकिं सुशांत ने उन्हें हज़ारों-हज़ार कॉल किये थे लकिन रिया ने कोई भी रिस्पांस नहीं किया था.