एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स मामले में अभिनेत्री अनन्या पांडे से की पूछताछ

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे (Bollywood actor Ananya Panday) से चल रहे क्रूज ड्रग्स मामले (Cruise Drugs Case) में पूछताछ के बाद शुक्रवार शाम को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ऑफिस से निकल कर अपने घर गईं. शुक्रवार को पूछताछ का दूसरा दौर खत्म हो गया. अब एनसीबी ने अनन्या पांडे को सोमवार को फिर बुलाया है.

अभिनेता और अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे (Chunky Panday) आज दोपहर पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय पहुंचे. जांच एजेंसी ने उन्हें गुरुवार को तलब किया था. गुरुवार को पूछताछ के दौरान, अभिनेता ने ड्रग्स की आपूर्ति और इसके उपभोग के आरोपों से इनकार किया था.

एनसीबी सूत्रों के अनुसार, अनन्या ने आर्यन खान (Aryan Khan), जो इस मामले में एक आरोपी है, को ड्रग्स की आपूर्ति करने के आरोप से इनकार किया. अनन्या ने कहा कि उसने (अनन्या) कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है.

अनन्या ने दिए थे ड्रग डीलरों के नंबर

एनसीबी के सूत्रों ने समाचार एजेंसी को बताया, “आर्यन खान के मोबाइल फोन से बरामद चैट से पता चलता है कि वर्ष 2018-19 में उसने (अनन्या ने) आर्यन को ड्रग डीलरों के कान्टैक्ट नंबर देकर तीन बार ड्रग्स की आपूर्ति में मदद की.”

यह भी पढ़ें| कांग्रेस ने तोड़ा महागठबंधन, आरजेडी ने कहा कांग्रेस की हैसियत ही क्या

सूत्रों ने कहा, “अनन्या ने बातचीत में आपूर्ति संबंधी बातचीत से इनकार किया और एनसीबी के अधिकारियों से कहा कि उसने कभी भी ड्रग्स का सेवन या आपूर्ति नहीं की है.”

बता दें, अनन्या पांडे को एनसीबी ने मुंबई क्रूज रेड मामले (Mumbai cruise raid case) के साथ-साथ नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में तलब किया था. एजेंसी ने आर्यन खान के मोबाइल से बरामद चैट के आधार पर अनन्या को सम्मन जारी किया गया है.