मुंबई पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा सुशांत को था बाइपोलर डिसॉर्डर

पटना / मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क) | देशभर में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले को सीबीआई को सौंपने की आवाज तेज होती जा रही है. सुशांत के पिता द्वारा पटना में एफआईआर दर्ज करने के बाद इसकी जांच को मुंबई गए पटना पुलिस की टीम के साथ असहयोग तथा पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को जबरन 14 दिनों के क्वॉरन्टीन में रखने पर मुंबई पुलिस के कमिशनर ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुंबई के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को बाइपोलर डिसॉर्डर था जिसकी वे दवाइयाँ ले रहे थे. “अब तक 56 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं, सभी कोणों की जांच की जा रही है, चाहे वह पेशेवर प्रतिद्वंद्विता हो, वित्तीय लेन-देन या स्वास्थ्य आदि। यह बात सामने आई है कि उन्हें बाइपोलर डिसॉर्डर था और इसका इलाज चल रहा था और इसके लिए दवाइयां ली जा रही थीं.

वहीं उन्होंने बिहार पुलिस के साथ असहयोग के दावे पर सफाई दी और कहा कि असहयोग का कोई सवाल ही नहीं है. मुंबई पुलिस कानूनी रूप से जांच कर रही है कि बिहार पुलिस के पास सुशांत सिंह की मौत के मामले में अधिकार क्षेत्र है या नहीं. असहयोग का कोई सवाल ही नहीं है, हम कानूनी तौर पर जांच कर रहे हैं कि क्या उनका (बिहार पुलिस) सुशांत सिंह राजपूत मामले में अधिकार क्षेत्र है या नहीं है. फिर भी, अगर उन्हें लगता है कि कानूनन उनका भी अधिकार क्षेत्र है तो उन्हें यह साबित करना चाहिए.

आइए नीचे के विडिओ में सुनते हैं, मुंबई पुलिस कमिशनर ने क्या कहा ….

Advertisements