रिया के घर पहुंची मुंबई पुलिस, ED को मिले कई अहम सबूत

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की जांच का आज 7वां दिन है. इस हाई प्रोफाइल केस में अब रोजाना बड़े खुलासे हो रहे हैं. केस की जांच पड़ताल में ईडी, सीबीआई के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की भी एंट्री हो गई है. वहीं रिया के घर आज मुंबई पुलिस पहुंची है. बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने इंटाग्राम पर पोस्ट करते हुए परिवार के लिए प्रोटेक्शन मांगी थी. जिसके बाद कुछ देर पहले मुंबई पुलिस के अधिकारी रिया के घर पहुंचे. हालांकि मुंबई पुलिस ने मीडिया से कुछ भी बात करने से मना कर दिया है.

बता दें कि जब मीडिया वालों ने सवाल किया तो मुंबई पुलिस ने एक अधिकारी ने कहा कि वो रिया के पापा इंद्रजीत चक्रवर्ती को ईडी ऑफिस ले जाने ए है, तो दूसरे में ये कहा कि वो लेटर पहुंचाने ए है. बता दें कि फ़िलहाल रिया के पापा इंद्रजीत चक्रवर्ती से ईडी पूछताछ कर रही थी.

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में ईडी और सीबीआई की ओर ने रोज नए-नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. नए खुलासे के अनुसार, ईडी ने सुशांत कि र्गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के 2 मोबाइल फोन को क्लोन किया जिससे कई गुप्त जानकारी सामने आयी है. फोन के जांच में कई व्हाट्सएप चैट सामने आए हैं. पैसों की हेराफेरी से लेकर नारकोटिक्स पदार्थों तक की बात सामने आयी है.