मुखिया जी कर रहीन थे शराब पार्टी, गिरफ्तार होकर गए जेल

गया (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राज्य में पंचायत चुनाव की प्रक्रिया चल रही है. इसके लिए प्रशासन काफी सतर्क रह रही है. लेकिन इसके बावजूद जनता को शराब और पैसे से प्रभावित करने का सिलसिला चल ही रहा है. इन मामलों में पुलिस लगातार गिरफ्तारियां भी कर रही हैं.

पंचायत चुनाव के कारण पुलिस प्रशासन लाख अलर्ट है लेकिन उम्मीदवार अपने कारनामों से ब्याज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला गया जिले से आया है जहां एक मुखिया और बीजेपी किसान प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष समेत पांच लोगों को शराब की पार्टी करते पकड़ा गया है.

जानकारी के मुताबिक, गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की तो मुखिया समेत कई अन्य लोग शराब के नशे में धुत मिले. सभी को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

Also Read| सीएम सुरक्षा कारकेड की गाड़ी से टक्कर, तीन घायल

रविवार की रात शराब पार्टी के बारे में गुप्त सूचना फतेहपुर थाना की पुलिस को मिली. फिर पुलिस ने करियादपुर गांव में छापेमारी की. इस छापेमारी में पुलिस ने मुखिया धर्मेंद्र कुमार, भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष धर्मजीत कुमार सिंह, सहित पांच लोगों को शराब का जाम छलकाते नशे की हालत में पाया. पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया. इन दोनों के अलावा दिलीप सिंह, अरविंद सिंह और अमरिक सिंह शराब पार्टी में जाम छलकाते पाए गए थे.

इस मामले में पुलिस ने फतेहपुर थाना मामला संख्या 316/2021 धारा 37 (बी) (सी) बिहार शराब निषेध संशोधन कानून 2018 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने सभी गिरफ्तार लोगों का मेडिकल परीक्षण कराकर जेल भेज दिया है.