मोना राय हत्याकांड: पटना पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| पटना पुलिस (Patna Police) को मॉडल मोना राय हत्याकांड (Mona Roy Murder Case) में एक बड़ी कामयाबी मिली है. रविवार सुबह की एक बड़ी खबर के अनुसार, पटना पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

भोजपुर (Bhojpur Police) के उदवंतनगर थाना (Udvantnagar PS Bhojpur) पुलिस के सहयोग से पटना के राजीवनगर थाना (Rajiv Nagar PS Patna) पुलिस ने आरा से भीम यादव नाम के इस आरोपी को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि भीम यादव को मोना की हत्या के लिए 5 लाख रुपये की सुपारी दी गई थी. वैसे पुलिस ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है. 

पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है. मामले के बारे में पूछने पर राजीवनगर थानाध्यक्ष ने कहा कि इसकी प्रेस ब्रीफिंग की जाएगी जो पटना एसएसपी करेंगे.

दूसरी ओर पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने सिर्फ इतना बताया कि मामले की तहकीकात चल रही है. गिरफ्तार आरोपी भीम यादव से हत्या के बारे में पूछताछ की जा रही है. उससे जो जानकारी मिलेगी, प्रेस को बताया जाएगा.

क्या था मामला

बताते चलें, मोना राय (mona roy moldel) नामक एक मॉडल को 12 अक्टूबर को अपराधियों ने राजधानी के आशियाना रोड स्थित रामनगरी इलाके में गोली मार दी थी. दरअसल उस दिन सुबह रामनगरी स्थित अपने घर पर स्कूटी खड़ी करने के दौरान बाइक पर सवार दो हमलावरों ने मोना पर गोलियां (attack on model) चला दीं. मोना अपनी 12 साल की बेटी के साथ दुर्गा पूजा समारोह में शामिल होकर घर लौटी ही थी. मोना के कूल्हे में चोटें आईं, जबकि उनकी बेटी बाल-बाल बच गई थी.

गोली लगने के बाद घायल मोना को राजीव नगर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन इलाज का खर्च नहीं उठा पाने की वजह से मोना को पटना के आईजीआईएमएस (IGIMS, Patna) में शिफ्ट किया गया था. वहीं रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.