गया जिला के एक गांव में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म, चल रहा इलाज

गया (TBN – The Bihar Now डेस्क)| जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म (Minor girl raped in Gaya district) का मामला सामने आया है. स्थानीय पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी.

इधर मिली जानकारी के अनुसार गया जिले के चंदोती थाना क्षेत्र (Chandoti police station area of ​​Gaya district) के एक गांव में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. बच्ची का इलाज अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज (Anugrah Narayan Medical College, Gaya) में चल रहा है.

बताया जा रहा है कि अपने घर के बाहर खेल रही बच्ची को आरोपी ने चाकलेट का देने के बहाने बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. कुछ दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया गया. बच्ची के परिजनों को इसको जानकारी रोते-बिलखते घर पहुंची पीड़िता ने दी.

पीड़िता को अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे आईसीयू में रखा गया है.

परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बच्ची के साथ हुई इस घटना के बाद से गांव व आसपास के लोगों में आक्रोश है. यहां स्थिति तनावपूर्ण बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें| दारोगा तक नहीं मानते बात, छोड़ देंगे मंत्री पद – मुकेश सहनी

इधर बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जिला की एसएसपी हरप्रीत कौर ने अस्पताल पहुंचकर परिजनों से घटनाक्रम की जानकारी ली.

हरप्रीत सिंह ने कहा, “हमने एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के मामले में संज्ञान लिया है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज चल रहा है.” उन्होंने कहा, “आरोपी की पहचान कर ली गई है. आगे की जांच जारी है.

एसएसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कहा है कि आरोपी एक से अधिक भी हो सकते हैं.