आरा: दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में नकाबपोश लुटेरों ने लूटा 12 लाख रुपये

आरा (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बिहार के भोजपुर जिले के आरा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. सोमवार को हथियारबंद अपराधियों ने यहां दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की बीबीगंज शाखा में दिन दहाड़े छापेमारी कर 10 से 12 लाख रुपये (Rs 10 to 12 lakh looted in Bibiganj branch of Dakshin Bihar Gramin Bank in broad daylight) लूट लिए.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करीब तीन बजे दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लुटेरों ने बैंक में धावा बोल दिया. बैंक में प्रवेश करते ही उसने अपने हथियार निकाल लिए और लहराते हुए सभी को शोर न करने की धमकी दी.

इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद लोगों के साथ मारपीट की और ग्राहकों, कर्मचारियों और मैनेजर को साथ-साथ किया. बदमाश बैंक में रखे कैश को लूट कर फरार हो गए.

बैंक में लूट की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक (SP) विनय तिवारी (Superintendent of Police Vinay Tiwari) समेत कई थानों की पुलिस वहां पहुंच गई. लुटेरों का सुराग लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

अपराधियों की इस हरकत से पुलिस में हड़कंप मच गया है क्योंकि जिस जगह पर यह डकैती हुई है वहां काफी भीड़भाड़ है और वह मुख्य बाजार में स्थित है.

घटना का स्थान भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी क्षेत्र (Gajrajganj OP area of ​​Bhojpur district) में आता है जो आरा-बक्सर मुख्य मार्ग पर स्थित है. पुलिस ने पूरे इलाके को जाम कर दिया है.

एसपी विनय तिवारी ने बताया कि संख्या में आए चार नकाबपोश लुटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया है. बैंक से 10 से 12 लाख रुपये की लूट हुई है. लुटेरे कितने पैसे लुटाकर फरार हुए हैं, इसकी जानकारी बैंक प्रबंधन द्वारा दी जाएगी. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में छापेमारी तेज कर दी गई है.