महिला एसआई के खिलाफ प्रेमी ने कराई हत्या का मामला दर्ज

अररिया / फारबिसगंज (TBN – The Bihar Now डेस्क)| एक एसआई के खिलाफ उसके प्रेमी द्वारा हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. यह महिला एसआई फारबिसगंज थाना में पदस्थापित है जबकि उसपर हत्या का मामला गया के रामपुर थाना में दर्ज (Murder case registered against SI in Gaya) कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, फारबिसगंज थाना (Forbesganj Police Station) में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर अनुराधा कुमारी सहित 11 लोगों के खिलाफ गया के रामपुर थाना में ह्त्या का मामला दर्ज किया गया है. अनुराधा पर उसके प्रेमी सुनील कुमार ने हत्या करवाने का आरोप लगाया है.

सुनील ने आरोप लगाया है कि अनुराधा ने उसकी हत्या करवाने का षड्यंत्र रचा था, लेकिन इस षड्यंत्र में उनके छोटे भाई की हत्या कर दी गयी. इधर आरोपित सब इंस्पेक्टर अनुराधा कुमारी दस दिनों से छुट्टी पर चली गई है. वह पहले से ही दस दिनों की छुट्टी पर थी और अब दस दिनों छुट्टी और बढ़ा दी है.

प्रेमी सुनील कुमार ने सब इंस्पेक्टर अनुराधा कुमारी पर आरोप लगाया है कि 12 साल तक वे दोनों रिलेशनशिप में थे. लेकिन सब इंस्पेक्टर ने किसी दूसरे से युवक से शादी कर ली.

इस मामले को लेकर फारबिसगंज एसडीपीओ रामपुकार सिंह (SDPO Rampukar Singh) ने बताया है कि गया पुलिस (Gaya Police) की ओर से इस मामले को लेकर किसी तरह की सूचना नहीं दी गई है.

एसडीपीओ ने बताया कि अनुराधा कुमारी के घर उसके माता-पिता आये थे और वह पिछले दस दिनों का छुट्टी लेकर माता-पिता के साथ घर गयी हुई है. उन्होंने बताया कि अनुराधा ने दस दिनों की अपनी छुट्टी को और दस दिनों के लिए बढ़ा दी है.

उन्होंने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी तो मिली है, लेकिन गया पुलिस की ओर से इस बारे में किसी तरह की जानकारी अभी तक नहीं दी गयी है. जब तक इसके बारे में स्पष्ट जानकारी स्पष्ट नहीं मिल जाती है, अनुराधा के खिलाफ किसी तरह की कानूनी कार्रवाई मुश्किल है.