पटना: कोका कोला की एजेंसी से शराब बरामद, 7 लोग हुए गिरफ्तार

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| गुरुवार को राजधानी के दीघा थाने से चंद कदम की दूर स्थित कोका कोला की एक सीएण्डएफ एजेंसी (CNF Agency of Coca Cola) से पुलिस ने शराब के साथ 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. मौके से पुलिस ने अंग्रेजी शराब की 17 बोतलें बरामद (Liquor Recovered from Coca Cola Agency) किया है. यह एजेंसी बीजेपी (BJP Leader) के एक नेता निलेश यादव की बताई जा रही है.

दीघा थाना इंचार्ज (Digha Patna PS In-Charge) राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दीघा स्थित कोका कोला एजेंसी से विदेशी शराब की तस्करी की जा रही है. चूंकि यह सत्तासीन पार्टी के एक नेता की एजेंसी थी, इसलिए पहले इसकी सूचना वरीय पुलिस अधिकारियों को दी गई. उसके बाद एजेंसी में छापेमारी की गई.

यह भी पढ़ें| सिवान : शहाबुद्दीन के बाद अब खान ब्रदर्स का ‘आतंक’

थानाध्यक्ष ने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस को देखते ही एजेंसी में मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे. पुलिस ने पीछा कर 7 लोगों को दबोच लिया. लेकिन फिर भी कई भागने में कामयाब रहे. एजेंसी का मालिक निलेश यादव उर्फ निलेश मुखिया भी एजेंसी की चहारदीवारी फांद कर भागने में सफल रहा.

फरार लोगों की हो रही खोज

पुलिस के अनुसार एजेंसी का मालिक निलेश यादव बीजेपी का कार्यकर्ता है. वह पहले मुखिया भी रह चुका है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार एजेंसी के मैनेजर के बयान पर निलेश यादव पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने एजेंसी में लगे  सीसीटीवी कैमरों में कैद वीडियो की जांच कर रही है और सभी फरार आरोपियों की खोज की जा रही है.

बताते चलें कि एक ओर बिहार में शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उच्चस्तरीय बैठक कर सभी आलाधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं वहीं दूसरी तरफ सत्ताधारी दल से जुड़े होने के बाद भी कुछ लोग इस कानून के उल्लंघन में लगे हैं.

इसके बाद प्रशासन की मौजूदगी में पुलिस ने गुरुवार की दोपहर कोका कोला की इस एजेंसी को सील (Coca Cola Agency Sealed in Patna) कर दिया.