होली व पंचायत चुनाव से पहले बड़ी मात्रा में अंगेजी शराब बरामद

फाइल फ़ोटो

जहानाबाद में ट्रक से 300 कार्टून अंगेजी शराब बरामद,
पंचायत चुनाव और होली के लिए मंगाई गई थी बड़ी खेप

जहानाबाद (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बिहार में जल्द ही पंचायत चुनावों की घोषणा होनी है. सरकार इसके लिए तैयारियां भी कर रही है. साथ ही इस माह के अंत में होली का त्योहार भी मनाया जाएगा. इसी बीच गुरुवार दोपहर जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र से भारी मात्रा में अंगेजी शराब बरामद किया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घोसी थाना क्षेत्र के एनएच 110 पर झुनकी घाट के पास एक ट्रक में 300 कार्टून अंगेजी शराब बरामद किया गया. जहानाबाद जिला पुलिस को गुरुवार दोपहर लगभग 12 बजे यह कामयाबी मिली.

बता दें कि होली और राज्य में होने वाले आगामी पंचायत चुनाव को देखते हुए पुलिस ने शराब की तस्करी करने वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है.

सूत्रों के मुताबिक, घोसी थाने को गुप्त सूचना मिली थी कि झुनकी बाजार के पास एक ट्रक में शराब रखा हुआ है जिसे डिलीवरी करने के लिए वहां खड़ा किया गया है. इस गुप्त सूचना मिलने के बाद घोसी थानाध्यक्ष निखिल कुमार के नेतृत्व में छापेमारी टीम गठित की गई.

पुलिस ने झुनकी घाट के पास खड़े इस ट्रक की जांच की जिसमें ट्रक के अंदर शराब रखा हुआ पाया गया. 300 कार्टून अंगेजी शराब को भूंसा के बोरो में छिपा कर रखा गया था. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उस ट्रक को जब्त कर लिया.

आप यह भी पढ़ें बिहटा हवाई अड्डा होगा अन्तरराष्ट्रीय स्तर का

इधर पुलिस को आते देख शराब के तस्कर और ट्रक चालक भागने में सफल हो गए. पुलिस द्वारा ट्रक नंबर के आधार पर उसके मालिक की पहचान की जा रही है.

अग्रतर कार्रवाई के लिए स्थानीय पुलिस पहल कर रही है. इस क्षेत्र में चर्चा है कि होली पर्व को देखते हुए शराब के कारोबारियों ने शराब मंगवाया था. इसकी डिलीवरी की जानी थी. लेकिन, इस बीच गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को यह सफलता मिली.