चचेरे भाई की धमकी से भयभीत है कुंदन का परिवार

बख्तियारपुर (TBN – अखिलेश्वर सिन्हा की रिपोर्ट)| बाढ़ अनुमंडल के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रानी सराय महमदपुर का मामला है जहां एक गरीब व्यक्ति को उसके चचेरे भाई द्वारा धमकी दी जा रही है.

गरीब व्यक्ति जिसका नाम कुंदन सिंह है, का उसके अपने चचेरे भाई से एक जमीन विवाद के मामले में कोर्ट केस चल रहा है. सूत्रों के अनुसार, कुंदन का चचेरा भाई एक दबंग किस्म का इंसान है. इसी भाई ने कुंदन से केस वापस लेने को कहा है और उसको अपना घर बनाने से रोका है और धमकी भी दी है.

कुंदन सिंह का अपना एक मोटर साइकिल बनाने के गैरेज का बिजनेस है. वह इस गैरेज की गाढ़ी कमाई से अपने परिवार का भरण पोषण करता है. उसने अपने चचेरे भाई के विरुद्ध कोर्ट में भूमि विवाद दाखिल किया हुआ है.

कुंदन सिंह अपना एक मकान बनवा रहा है और इस मकान के छत की ढलाई करनी है. चूंकि कुंदन काम के सिलसिले में बाहर जाता रहता है, इसलिए उसकी पत्नी लक्ष्मी देवी भी मकान बनाने के काम को देखती है.

Also Read | जिस मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए थे सीएम, अब एकाधिकार को लेकर जुबानी जंग

इसी बीच 3 दिन पहले जब कुंदन सिंह के मकान में छत ढलाई का काम चल रहा था, उसके चचेरे भाई के द्वारा भेजे गए गुंडों द्वारा जबरन काम रुकवा दिया गया. उनका कहना था कि जब तक कुंदन सिंह जब तक कोर्ट में चल रहे केस को वापस नहीं ले लेता है, उसके मकान बनाने का काम नहीं होने दिया जाएगा.

अपने चचेरे भाई के इस आतंक से कुंदन सिंह अपने परिवार सहित काफी भयभीत है. उसकी पत्नी लक्ष्मी देवी काफी भयभीत हो गई है. कुंदन ने बख्तियारपुर पुलिस से इस बावत अपने भाई के विरुद्ध गुहार लगाई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.