प्रेम प्रसंग मामले के ह’त्यारोपी हुए गिरफ्तार, युवक ने की पिता व भाई की ह’त्या

रोहतास (TBN – धनंजय कुमार की रिपोर्ट)| खबर रोहतास जिला से है, जहां बड्डी ओपी क्षेत्र के मनकी में सोमवार को एक युवक को पीट-पीटकर हत्या मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बताया जाता है कि 24 मई की रात प्रेम प्रसंग के मामले में 19 वर्षीय अजीत कुमार पासवान नामक एक युवक की पिटाई कर उसे फेंक दिया गया था. बाद में इलाज के दौरान वाराणसी में युवक अजीत पासवान की मौत हो गई थी.

इस मामले में परिजनों ने बुधवार को मुकदमा दर्ज किया. इसके उपरांत बड्डी ओपी थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो सगे भाई, नीरज तिवारी तथा धीरज तिवारी के अलावे शुभम पांडे को गिरफ्तार किया. इन तीनों हत्यारों की गिरफ्तारी नागी सेमरी गांव से हुई है.

आप इसे भी पढ़ना चाहेंगेअब 15 जून से शुरू होगी सोने के आभूषणों की हॉलमार्किंग

बता दें कि मृतक अजीत पासवान का प्रेम प्रसंग अवध बिहारी तिवारी के पुत्री से प्रेम प्रसंग था. इसको लेकर प्रेमिका के भाइयों द्वारा हत्याकांड को अंजाम दिए जाने की बात सामने आई है. तीनों गिरफ्तार युवकों को कोविड जांच के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया.

युवक ने की पिता व भाई की ह’त्या

एक अन्य मामले में काराकाट में एक युवक ने अपने पिता तथा भाई की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि काराकाट थाना क्षेत्र के करूप गांव में पैसे के लेनदेन के विवाद में युवक राजू पंडित ने अपने ही पिता भगवान पंडित तथा भाई राजेश पंडित को धारदार हथियार से काट दिया. जिसके फलस्वरूप भाई राजेश पंडित की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके घायल पिता भगवान पंडित को पुलिस अस्पताल लेकर गई. लेकिन उसकी भी मौत हो गई.

मामले में आरोपी राजू पंडित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि एक सप्ताह पूर्व राजू पंडित छत से गिर गया था जिस कारण वह घायल हो गया था. उसका इलाज वाराणसी में भी हुआ था. आगे की इलाज के लिए और पैसे की मांग को लेकर पिता तथा पुत्र में विवाद हो गया और उसी विवाद में राजू ने अपने ही पिता तथा छोटे भाई की हत्या कर दी. इस घटनाक्रम के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया है.