राजधानी में लूट की कोशिश असफल होने पर ज्वेलरी शॉप के मालिक को मारी गोली

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राजधानी पटना में एक बार फिर अपराधियों ने दिन-दहाड़े गोली (Jewelry shop owner shot at in Rajeevnagar area of Patna) मारने की घटना को अंजाम दिया है. हालांकि गोली लगने वाले व्यक्ति की हालत खतरे से बाहर है.

बुधवार को राजधानी पटना के राजीवनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रोड नंबर-16 के सुहागन जेवेलरी शॉप में कुछ हथियारबंद अपराधी लूट की मंशा से घुस गए. लेकिन वे दुकान लूटने में असफल हो गए. इसके बाद लूटेरों ने दुकान के मालिक राकेश कुमार सोनी को गोली मार दी और मौके से फरार हो गये.

गोली राकेश के पैर में लगी है और उसकी हालत ठीक है. स्थानीय लोगों की मदद से घायल दुकानदार को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इस दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. साथ ही आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आए हैं और राजीव नगर मुख्य मार्ग को जाम कर पुलिस से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें| गंडक नदी में डूबी नाव, 24 लोगों के अलावा गन्ने से भरा एक ट्रैक्टर भी था नाव पर

वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की. पटना सिटी एसपी को जब इसकी जानकारी हुई तो वे भी घटनास्थल पर पहुंच गये और घटना की जानकारी ली. पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है.

मौके पर डीएसपी लॉ एंड आर्डर समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई. डीएसपी लॉ एंड आर्डर संजय कुमार ने बताया कि घटना में एक व्यक्ति को पैर में गोली लगी है और उसकी स्थिति ठीक है. उन्होंने कहा कि दो-तीन की संख्या में अपराधी आए थे और हमलोग पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.