JDU MLA को मिली जान से मा’रने की ध’मकी

किशनगंज (TBN रिपोर्ट) :- बिहार में अपराधियों हौंसले बुलंदी पर हैं मानो उनको पुलिस का डर बिलकुल ख़त्म ही हो चुका है. बेखौफ अपराध की ऐसी ही एक वारदात कोचाधमन से सामने आयी है जिसके अनुसार जनता दल यूनाइटेड (जदयू) विधायक मुजाहिद आलम को दो घंटे के बीच 250 बार मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी देने के मामले में विधायक की ओर से उनके सहायक इंतसार आलम ने किशनगंज के नगर थाना में केस दर्ज करवा दिया है.

खबर के अनुसार जदयू विधायक को आरोपी ने एक वाट्सएप ग्रुप बनाकर 250 बार मैसेज भेजकर धमकी के साथ-साथ गाली गलौज किया. इसके बारे में बात करते हुए जदयू विधायक ने बताया कि, “उनके नाम से एक वॉट्सएप ग्रुप बनाकर आपत्तिजनक बातें पोस्ट की जा रही थीं. इसके बाद ग्रुप में ऑडियो मैसज भेज कर उनके साथ गाली-गलौज किया गया और जान मारने की धमकी दी गई. संबंधित वॉट्सएप ग्रुप में कई एडमिन भी बने हुए हैं.

इस मामले के बारे में बात करते हुए थानाध्यक्ष श्याम किशोर यादव ने बताया कि, “एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. संबंधित वॉट्सएप ग्रुप में पोस्‍ट किए गए मैसेज की प्रतिलिपि भी मिली है. धमकी से सम्बंधित मामले में आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा”.