जदयू महासचिव डॉ आसमा परवीन के क्लिनिक पर हमला, कई राउंड फायरिंग

पहले डॉ आसमा परवीन के पति को धमकाया फिर फायरिंग
सीसीटीवी में कैद हुआ अपराधियो का वीडियो..

हाजीपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क)| लालू यादव के करीबी इलियास हुसैन की बेटी और जदयू प्रदेश महासचिव आसमा परवीन के हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के जौहरी बाजार स्थित मीषा क्लिनिक पर शनिवार देर रात अपराधियों ने धावा बोल दिया और गोलाबारी की. गनीमत रही कि अपराधियों द्वारा क्लिनिक पर किए गए गोलाबारी में कोई हताहत नहीं हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, मीषा क्लिनिक में बैठे आसमा परवीन के पति व क्लिनिक के डायरेक्टर मोहन कुमार के साथ काफी देर तक अपराधी ने पहले धमकी देने के साथ गाली-गलौज किया. उसके बाद क्लीनिक के एक कर्मचारी के ऊपर फायरिंग करने का प्रयास किया लेकिन संयोगवश गोली नहीं चल पाई. गोली मिस फायर होने से कर्मचारी की जान बच गई. क्लीनिक के बाहर आने के बाद अपराधियों ने क्लिनिक पर लगभग 8 से 10 राउंड फायरिंग किया.

Also Read| ददन पहलवान के खिलाफ ईडी की बड़ी कार्यवाई, 68 लाख की संपत्ति जब्त

निशा क्लीनिक के संचालक मोहन कुमार ने इस बाबत नगर थाना में मामला दर्ज करने के लिए लिखित आवेदन दिया है. इस बीच घटना की सूचना मिलने के बाद डॉक्टर आसमा परवीन हाजीपुर स्थित अपने क्लीनिक पहुंची.

डॉक्टर आसमा परवीन ने बताया कि क्लीनिक पर हमला करने वाला व्यक्ति आसपास का ही परिचित है. परिचित होने के कारण देर रात उस व्यक्ति को क्लीनिक के अंदर आने दिया गया था लेकिन क्लिनिक में घुसने के बाद उसने जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना के बावत नगर थाने में एक लिखित शिकायत दे दी गई है.

वहीं, आसमा परवीन के पति मोहन कुमार ने बताया कि आरोपी मंटू राय के पिता को चार-पांच महीने पहले कोविड-19 संक्रमण हुआ था, जिसका इलाज मीषा क्लीनिक में चल रहा था. उसके पिता की हालत गंभीर थी, जिस कारण उन्हें पटना रेफर करने की बात कही गई थी. इसी दौरान मंटू राय के पिता का देहांत हो गया था. अपने पिता की मृत्यु के आक्रोश में ही शुक्रवार देर रात वह मीषा क्लीनिक पहुंचा. पहले उसने क्लिनिक के स्टाफ को गोली मारने के लिए फायरिंग की और बाद में क्लिनिक से निकलने के बाद बाहर कई राउंड फायर किए.

गोलीबारी की इस घटना की जांच स्थानीय पुलिस कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, अपराधियों द्वारा गोलीबारी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसको पुलिस द्वारा खंगाला जा रहा है. पुलिस के अनुसार, अपराधी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.