जमालपुर: बीजेपी प्रवक्ता को मारी गोली, एक गिरफ्तार

बीजेपी राज्य इकाई के प्रवक्ता को मारी गोली,
विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा, कहा बिहार के लॉ एंड ऑर्डर पर सीएम का कोई कंट्रोल नहीं,
पुलिस ने मामले में कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य को किया गिरफ्तार
.

जमालपुर / मुंगेर (TBN – The Bihar Now डेस्क)| भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई के प्रवक्ता अज़फर शम्सी को बुधवार को जमालपुर कॉलेज, जमालपुर के पास अपराधियों ने गोली मार दी. शम्सी, जो एक एसोसिएट प्रोफेसर भी हैं, को प्राथमिक इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, कॉलेज के एक अन्य प्रोफेसर के साथ उनका विवाद था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. मीडिया से बात करते हुए, मुंगेर के पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा, “हमें सूचित किया गया था कि अज़फर शम्सी (एक एसोसिएट प्रोफेसर) को 2-3 लोगों ने तब गोली मार दी, जब वह अपने कक्ष में जा रहे थे. उनका इलाज चल रहा है.”

सूत्रों के मुताबिक, गोली लगने के बाद घायल भाजपा प्रवक्ता को तुरंत स्थानीय सदर हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. यहां उनका प्राथमिक इलाज किया गया, फिर उन्हें पटना रेफर कर दिया गया.

कॉलेज का एक साथी प्रोफेसर गिरफ्तार

मुंगेर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों के अनुसार, अज़फर शम्सी के परिजनों ने बताया कि जमालपुर कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य ललन प्रसाद सिंह से शम्सी की कुछ आपसी रंजिश है. फिर परिजनों के बयान पर ललन प्रसाद पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार प्रभारी प्राचार्य से पूछताछ कीजा रही है.

विपक्ष का नीतीश पर हमला

इस घटना के बाद से पूरे इलाके के लोगों में डर का माहौल बना हुआ है. इधर घटना के बाद विपक्ष ने जमकर सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने कहा है कि राज्य में आम लोग तो सुरक्षित नहीं ही थे, अब बीजेपी नेता को गोली मार दी गई है. वहीं आरजेडी ने हमला कर कहा है कि राज्य की कानून व्यवस्था पर सीएम का अब कोई कंट्रोल नहीं है.