घायल मॉडल मोना राय की इलाज के दौरान मौत, बेटी के सामने ही मारी थी गोली

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| एक दुखभरी खबर राजधानी से आई है जहां दुर्गा पूजा के दौरान जिस मॉडल को अपराधियों ने गोली मारी थी उसकी रविवार को मौत हो गई. उसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ (Mona Roy murder) दिया.

बता दें, मोना राय (mona roy moldel) नामक इस मॉडल को 12 अक्टूबर को अपराधियों ने राजधानी के आशियाना रोड स्थित रामनगरी इलाके में गोली मार दी थी. दरअसल उस दिन सुबह रामनगरी स्थित अपने घर पर स्कूटी खड़ी करने के दौरान बाइक पर सवार दो हमलावरों ने मोना पर गोलियां (attack on model) चला दीं. मोना अपनी 12 साल की बेटी के साथ दुर्गा पूजा समारोह में शामिल होकर घर लौटी ही थी. मोना के कूल्हे में चोटें आईं, जबकि उनकी बेटी बाल-बाल बच गई थी.

गोली लगने के बाद घायल मोना को राजीव नगर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन इलाज का खर्च नहीं उठा पाने की वजह से मोना को पटना के आईजीआईएमएस (IGIMS, Patna) में शिफ्ट किया गया था. वहीं रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस बात की पुष्टि पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने की. राजीव नगर थाने के एसएचओ निशांत कुमार ने मोना की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

वैसे, 14 अक्टूबर को घायल मोना ने एक टीवी चैनल को बताया था कि शायद दो-तीन दिनों से उसका कोई पीछा कर रहा था, लेकिन क्यों कर रहा इसके बारे में पता नहीं. मोना को लगता था कि लोगों को पता था कि वह मॉडलिंग करती है और नजदीक से कैसी लगती है, शयड यह देखना चाहते थे.

अपने बयान में मोना ने कहा था कि वह जैसे ही स्कूटी से उतरी, वहां पहले से खड़े दो लड़कों ने पिस्टल सटाकर गोली मार दी. मोना ने बताया था कि वह यह सब फिल्मों में देखी थी और अब उसके साथ हो गया. अस्पताल में मोना ने कहा था कि उसने किसी का आजतक कुछ नहीं बिगाड़ा. हाउसवाइफ होने के बाद भी उसका शौक अलग रहा था.

प्रसिद्ध निर्देशक नीतीश चंद्र (Nitish Chandra Director) के साथ मोना ने ‘मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार सत्र 7’ (Miss & Mrs Global Bihar Session 7) में काम किया था.

सूत्रों के अनुसार, यह एक राजनीतिक मंशा से प्रेरित हत्या लग रही है. उसका बिहार के बड़े राजनेताओं के साथ संबंध था. वहीं, पुल‍िस मोना व अन्य के बयान, उसके कॉल डिटेल्स तथा सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.