बाढ़ : पत्नी के प्रेमी को ब्लैकमेल करता था, सुपारी देकर पति की करवा दी हत्या

बाढ़ (TBN – अखिलेश्वर सिन्हा की रिपोर्ट)| पति ने पत्नी व उसके प्रेमी को ब्लैकमेल करना शुरू किया तो पत्नी व प्रेमी ने कांट्रैक्ट किलर से गला रेत कर पति की हत्या करवा दी. मामला बाढ़ अनुमंडल के भदौर थाना क्षेत्र (Khajurar Khanda of Bhadaur Police Station) का है.

एएसपी अरविंद प्रताप सिंह (ASP Arvind Pratap Singh) ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 26 मार्च को पुलिस ने भदौर थाने के खजुरार खंधा में एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया था. उसकी गला रेत कर हत्या की गई थी. मृतक की शिनाख्त भी नहीं हो पाई थी.

एएसपी ने बताया कि मामला (भदौर थाना काण्ड सं0- 27/22, दिनांक- 26.03.22 धारा 302 / 201 / 120(बी) / 34 भा0द0वि0) दर्ज करने के बाद जब तकनीकी टीम से जांच शुरू की गई तो पता चला कि राजीव कुमार नाम के एक लापता व्यक्ति को नालंदा के चंडी थाने में दर्ज कराया गया है. मृतक के शव को देखकर परिजनों की शिनाख्त हुई और पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो सभी मामलों से पर्दा उठने लगा.

यह भी पढ़ें| जानिए इस बार विधान परिषद चुनाव में किस प्रत्याशी के खिलाफ कितने मामले हैं दर्ज

एएसपी अरविंद प्रताप सिंह के मुताबिक पूछताछ में पत्नी शोभा देवी उर्फ गुड़िया ने बताया कि वह बच्चों को पढ़ाने के लिए नालंदा में रहती थी. इसी दौरान उन्हें संजीव कुमार से प्यार हो गया और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए. पति राजीव दिल्ली में काम करता था, लेकिन दो-तीन साल पहले उसे अवैध संबंध के बारे में पता चला. अपनी पत्नी के अवैध संबंध के पता चलने के बाद वह शोभा के प्रेमी को ब्लैकमेल कर सामान व रुपयों की मांग करने लगा.

दोनों की एक साथ हत्या

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर शोभा और उसके प्रेमी संजीव ने सुपारी के हत्यारे को 60 हजार रुपये दिए और उसने राजीव का गला रेत कर हत्या कर दी. संजीव को कांट्रैक्ट किलरों से मिलाने का काम उसके दोस्त अटल कुमार ने किया था.

इन आरोपियों ने पुलिस को बताया कि किराए के हत्यारे घटना वाले दिन राजीव को बाढ़ में ले गए थे. वहां वह दिन भर भटकता रहा और भदौर थाना अंतर्गत खजुरार ले गया और उसकी हत्या कर दी.

नालंदा में गुमशुदगी का मामला दर्ज

राजीव के परिवार ने नालंदा जिले के चंडी में राजीव के लापता होने का मामला दर्ज कराया था. भदौर थाने ने परिजनों से संपर्क किया तो राजीव की शिनाख्त हो गई. एएसपी ने बताया कि राजीव की हत्या के संबंध में रकम भी दी गई है, जिसकी जांच की गई है. उन्होंने कहा कि अन्य संदिग्ध अभियुक्तों के बारे में जांच व छापामारी जारी है.