अवैध संबंध के आरोप में पत्नी का सर मुंडा कर घुमाया, पति गिरफ्तार

दरभंगा (TBN – The Bihar Now डेस्क)| जिले के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के छपकाही झाझरा गांव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो मे एक युवक को एक औरत के सर मुंडवा आधे चेहरे पर कालिख लगाकर गांव में घुमाते देखा जा सकता है.

इसके बारे में बताया जा रहा है कि एक शादीशुदा युवक ने पहले अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप लगाया. इससे भी मन नहीं भरा तो पत्नी के सर को मुंडकर, आधे चेहरे पर कालिख और आधे चेहरे पर चुना लगाकर पूरे गांव में घुमाया.

सोशल मीडिया में इस वीडियो के वायरल होने के बाद ऐसी सजा देख हर कोई हैरान है. दरभंगा के एसएसपी अशोक कुमार प्रसाद ने इस वीडियो की सत्यता की जांच की जिम्मेदारी बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी दी है.

बताया जाता है कि वायरल वीडियो कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के छपकाही झाझरा गांव का है. जहां रणवीर सदा ने अपनी पत्नी पर एक युवक के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाकर पत्नी के सर को मुंडकर, आधे चेहरे पर कालिख और आधे चेहरे पर चुना लगाकर पूरे गांव में घुमाया.

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक एक महिला का हाथ पकड़ कर उसे सड़क पर खींचते हुए ले जा रहा है. महिला के बाल कटे हुए हैं और उसके चेहरे पर एक तरफ कालिख और दूसरी तरफ चूना पुता हुआ है. इसके पीछे गांव के लोगों की भीड़ है जो महिला पर फब्तियां कस रही है.

यह भी पढ़ें| पटना एयरपोर्ट विश्व के टॉप 200 एयरपोर्टों में शामिल, जानिए क्यों

एसएसपी अशोक कुमार प्रसाद ने कहा कि इस मामले में पीड़िता के पति रणवीर सदा को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में शामिल अन्य लोगों की पहचान कर ली गई है. उनलोगों की भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा. वहीं उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया में वहां के चौकीदार की लापरवाही सामने आ रही है. जांच के उपरांत उनके विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी.

देखिए वीडियो –