राजधानी में गैस एजेंसी के मालिक को जान से मारने की धमकी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राजधानी के कंकड़बाग थानांतर्गत एक बिल्डर तथा गैस एजेंसी के मालिक को अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी है.

सूत्रों के मुताबिक राकेश रौशन उर्फ बबलू नामक बिल्डर, जो गैस एजेंसी के मालिक भी हैं, को स्थानीय अपराधियों के द्वारा जान से मारने की धमकी धमकी दी जा रही है.

इस बाबत बिल्डर ने कंकड़बाग थाना में एक प्राथमिकी भी दर्ज कराई है. प्राथमिकी के मुताबिक भू-माफिया और अपराधी सूरज शर्मा ने राकेश रौशन उर्फ बबलू को उनके मोबाइल नंबर पर तरह-तरह से धमकी दिलवा रहा है.

राकेश रौशन उर्फ बबलू के अनुसार सूरज शर्मा अशोक नगर में रहता है और उसके साथ उनका विवाद चल रहा है. उन्होंने प्राथमिकी में बताया कि धमकी के बाद चार-पांच की संख्या में लोग उनके घर की रेकी कर रहे थे.

बिल्डर राकेश रौशन ने बताया कि पिछले 3 अक्टूबर को सूरज शर्मा ने उन्हें फ़ोन कर धमकी दी थी और 4 अक्टूबर को कुछ लोग उनके घर की रेकी कर रहे थे. उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कर बताया कि उन्हें लग रहा है कि उन्हें जान से मारने का प्रयास किया जा सकता है. उन्होंने प्रशासन से उनकी सुरक्षा और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

गौरतलब है कि राकेश रौशन उर्फ बबलू बिल्डर के साथ-साथ गैस एजेंसी के मालिक भी हैं और एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं. ये लोगों की सेवा और कई सामाजिक सरोकार से जुड़े कार्यक्रमों से जुड़े रहते हैं.