पुलिस और अपराधियों के बीच गोलीबारी, 8 अपराधी गिरफ्तार

मुज़फ्फ्फरपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क)| रविवार देर शाम मुजफ्फरपुर ज़िले में पुलिस और अपराधियों के बीच एनकाउंटर हुआ (Encounter between Police and Criminals in Muzaffarpur district) है जिसमें करीब एक दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही एक बोलेरो गाड़ी और एक मोटरसाइकिल को भी जप्त किया गया है.

बता दें रविवार देर शाम हथियार से लैश अपराधियों ने बरुराज थाना क्षेत्र के फुलवरिया स्थित पेट्रोल पम्प और बाइक एजेंसी लूटने पहुँचे थे. इस बात की भनक पुलिस को लग गई. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई.

पुलिस को देखते ही अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दिया. आत्म रक्षा में पुलिस बाल के द्वारा भी फायरिंग किया गया जिसमें 3 अपराधियों को गोली लगी. अपने साथियों को गोली लगा देख अपराधियों का मनोबल टूट गया.

उसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए कुल 8 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही मौके से एक बोलेरो गाड़ी और एक बाइक भी जप्त किया है. अपराधियों के पास से कई हथियार व कारतूस बरामद किए गए हैं. एनकाउंटर के दौरान मौके पर मौजूद लोग भयभीत हो गए थे.

यह भी पढ़ें| मामूली सी बात पर विधायक के बेटे ने की गोलीबारी

मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि बरुराज थाना क्षेत्र के फुलवरिया रोड स्थित एक पम्प और बाइक एजेंसी को अपराधी लूटने आए थे. जिसमें पुलिस और अपराधियों के बीच एनकाउंटर हुआ. 3 अपराधियों को गोली लगी है. कुल 8 अपराधियों को हथियार समेत गिरफ्तार किया गया है. वहीं, 2 अपराधी बाइक पर सवार होकर मौके से फरार होने में सफल हो गए. एसएसपी से बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.