पटना: शराब माफिया और पुलिस में भिड़ंत, कई पुलिसकर्मी घायल

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राजधानी के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के आर ब्लाक इलाके से एक बड़ी खबर आ रही है. आर ब्लॉक रेल पटरी के पास इलाके में शराब माफिया और पुलिस के बीच जमकर भिड़ंत हुई है.

दरअसल गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस शराब माफिया के यहां छापेमारी के लिए गई थी. बात का पता चलते ही शराब माफियाओं ने पुलिस को देखते ही पुलिस टीम पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी. इतना ही नहीं छापेमारी करने गई पुलिस टीम को शराब माफ़ियाओं ने जमकर पीटना शुरू कर दिया.

इस घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की. इस गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल हो गया है. घायल व्यक्ति का नाम सुबोध पासवान और वह रिक्शा चलता है. अजय पासवान को एक गोली कमर में और दूसरी पेट में लगी हैं.

पुलिस ने अजय पासवान पर शराब तस्करी का आरोप लगाया है वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस पर घर से पकड़कर गोली मारने का आरोप लगाया हैं. वहीं कई महिलाएं का आरोप है की पुलिस हफ्ता वसूली लेती है और उन्हें बराबर परेशान करती हैं.

इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. इस घटना में पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं जिनका प्रारंभिक इलाज पटना के पीएमसीएच में किया गया. हालांकि प्रारंभिक इलाज के बाद पुलिसकर्मियों को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया हैं. घायल रिक्शावाले का भी इलाज स्थानीय अस्पताल में हो रहा है तथा उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही हैं.