पटना: आरजेडी MLC क खिलाफ FIR दर्ज, युवक के साथ दुराचार की कोशिश का आरोप

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| युवक के साथ यौनाचार की कोशिश व विरोध करने पर पिटाई करने के मामले में आरजेडी एमएलसी रामबली सिंह चंद्रवंशी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. इस मामले में उनके खिलाफ पटना के सचिवालय थाने की पुलिस ने केस दर्ज (Case registered against RJD MLC Rambali Singh Chandravanshi in Secretariat Police Station of Patna) कर लिया है. एमएलसी के खिलाफ आईपीसी की धारा 377, 511 समेत अन्य सुसंगत धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.

एसएसपी डॉ. मानवजीत सिंह ढिल्लो (Patna SSP Dr. Manavjit Singh Dhillon) ने एमएलसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की पुष्टि की है. उनका कहना है कि पीड़ित द्वारा लगाए गए आरोप गंभीर हैं. पीड़ित का बयान दर्ज किया जा चुका है.

एसएसपी ने बताया कि पीड़ित के मुताबिक घटना के दौरान एमएलसी आवास के नीचे के कमरे में उसके दो साथी भी ठहरे थे. घटना के बाद वह अपने दोनों साथियों के साथ वहां से भाग कर अपनी जान बचाई. ऐसे में पीड़ित के दोनों साथियों का भी पुलिस बयान दर्ज करेगी. इसके बाद नियमानुसार पूछताछ करने के सिलिसले में आरोपित आरजेडी एमएलसी को पुलिस नोटिस भेजेगी. अन्य साक्ष्यों को एकत्रित करने का काम पुलिस करेगी.

क्या है मामला

बता दें, अरवल के एक युवक ने आरजेडी एमएलसी रामबली सिंह चंद्रवंशी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस मामले में युवक की ओर से सचिवालय थाने में लिखित शिकायत की थी.

यह भी पढ़ें| पटना पहुंचे लालू यादव, सक्रिय राजनीति में लौटने का दिया संकेत

पुलिस को दिए गए आवेदन में पीड़ित युवक का आरोप है कि घटना 4 फरवरी की रात की है. वह अपने दो साथियों के साथ सामाजिक मुद्दों पर चर्चा करने के लिए एमएलसी आवास पर आया था. रात होने पर एमएलसी ने उन सभी को आवास पर ही रोक लिया.

खाना खाने के बाद एमएलसी ने उसके दो साथियों को अपने आवास के नीचे के कमरे में सोने का प्रबंध किया जबकि उसे अपने कमरे में सोने के लिए ले गए. रात करीब 11 बजे एमएलसी ने सोने के दौरान उसके साथ यौनाचार करने की नीयत से अश्लील हरकत शुरू कर दी. विरोध करने पर एमएलसी ने उसकी पिटाई भी की. जान बचाकर अपने दो साथियों के साथ भागते समय उसका नीले रंग का स्वेटर एमएलसी आवास में ही छूट गया था.

(इनपुट-डीएच)