ब्रेकिंग: सारण में बेखौफ अपराधियों ने 2 घंटे में दो सीएसपी से लाखों रुपये लुटे

पानापुर / सारण (TBN – छपरा संवाददाता की रिपोर्ट)| गुरुवार की दोपहर लगभग आधे दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने प्रखंड मुख्यालय पानापुर बाजार स्थित बंधन बैक से लाखों रुपये लूट लिए. दिनदहाड़े हुई इस घटना से बाजार में हडकंप मच गया.

बताया जाता है कि गुरुवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे आधे दर्जन अपराधियों ने बैक कर्मियों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया एवं कैश काउंटर से एक लाख पच्चासी हजार छः सौ रुपये लूट कर फरार हो गये.

बैककर्मियों के अनुसार घटना के समय बैंक में सिर्फ पांच कर्मी ही उपस्थित थे. उन्होंने बताया कि अपराधी आठ की संख्या में आये थे.

घटना को लेकर बैक मैनेजर अरुण कुमार सिंह ने बताया कि लंच का समय होने के कारण ग्राहकों सहित बैंक के अन्य कर्मी इधर उधर गए थे. इसी दौरान अपराधियों ने एकाएक कमरे में प्रवेश कर उपस्थित सभी कर्मियों को हथियार के बल पर एक रस्सी में बांध दिया एवं दराज में रखे गए 185600 रुपये लूट कर फरार हो गये.

आप इसको भी पढ़ेंबाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने सीएसपी बैंक से लूटे दो लाख रुपये

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुँची एवं मामले की छानबीन में जुट गई है. इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी मढ़ौरा इंद्रजीत बैठा एवं इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए और बैककर्मियों से घटना की जानकारी ली.

स्थानीय थाने से महज सौ गज की दूरी पर लूट की इस घटना से लोगों मे हड़कंप देखा जा रहा है. आज ही इसके पहले 11:45 के आसपास पचाभिण्डा गांव के सीएसपी से दो लाख चार हजार रुपये भी लूट की खबर है.