बाप ने बेटे को मा’री गो’ली, आ’रोपी हि’रासत में

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) | एक तरफ बिहार सरकार कोरोना को ह’राने के लिए दिन रात एक करके जुटी हुई है. दूसरी तरफ लॉकडाउन के दौरान भी राज्य में आ’पराधिक घ’टनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. अ’पराध की एक ऐसी ही घ’टना राजधानी पटना में घ’टित हुई है जिसमे एक बाप ने अपने ही बेटे को गो’ली मार दी. घ’टना के बाद स्थानीय पुलिस महकमे में ह’लचल का माहौल बन गया. फिलहाल पुलिस के द्वारा आ’रोपी बाप को हि’रासत में ले लिया गया है और पुलिस पूछताछ कर मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार पटना जिले के दुल्हिन बाजार थाना इलाके के सोनियावा गांव के रहने वाले अजय यादव ने पहली पत्नी की मृ’त्यु के पश्चात लगभग 8 वर्ष पहले दूसरी शादी कर ली थी. अजय यादव के पहली पत्नी से सुधीर कुमार(19) और रंधीर कुमार(17) दो पुत्र हैं. घ’टना के बारे में बताया जा रहा है कि ईंट बंटवारा को लेकर पिता अजय यादव और पुत्र सुधीर कुमार आपस में गा’ली ग’लौज करते हुए भिड़ गए. इस दौरान छोटे पुत्र  को अकेले देखकर पिता ने पी’टकर- पी’टकर  गं’भीर रूप से जख्मी कर दिया. छोटे भाई को ज’ख्मी देख बड़ा पुत्र सुधीर पहुंचा ही था कि गुस्से में आकर पिता अजय यादव ने गोली चला दी.

पुलिस ने घ’टना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर गो’ली मा’रने वाले बाप को हि’रासत में लेते हुए दोनों भाइयों को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया. गो’ली लगने के कारण बेटे की हा’लत नाजुक होने के चलते उसको आनन-फानन में इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रैफर कर दिया गया है. मामले की जानकारी देते हुए दुल्हिन बाजार थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि “पिता ने अपने बेटे को गो’ली मा’री है. पुलिस इस मामले में आ’रोपी पिता को हि’रासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है”.