ED ने रिया चक्रवर्ती को भेजा सम्मन, शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं. लेकिन आरोपों से घिरी हुई रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें अब और ज्यादा बढ़ने वाली हैं. बता दें कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है.

सुशांत सिंह राजपूत के पैसा गवन करने के मामले में ईडी ने रिया को सम्मन जारी किया है. मामले में पहले रिया चक्रवर्ती के C.A और सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट से पूछताछ कर चुकी है. अब ईडी ने रिया चक्रवर्ती को समन भेजा है. इसको लेकर अब ईडी शुक्रवार को रिया से पूछताछ करेगी.

प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती को शुक्रवार के दिन ईडी हेडक्वार्टर पहुंचने के लिए सम्मन भेजा है. सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से की गई लेनदेन किया है कुल 15 करोड़ रुपए प्रॉपर्टी इन्वेस्ट किया है. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों ने रिया के ऊपर सुशांत को फंसा कर उनका पैसा पानी की तरह बहाने का आरोप लगाया है. अब समन जारी करने के बाद रिया से अब कई तरह के सवाल और पूछताछ की जाएगी.

इस मामले में ईडी ने अब तक रिया चक्रवर्ती के चार्टर्ड अकाउंटेंट से जो पूछताछ की है. उसमें कई अहम जानकारियां उसके हाथ लगी है. रिया के सीए रितेश शाह ने ईडी को जो जानकारी दी है उसके बाद एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.