शर्मनाक : बिहार में बेरहम हो गए लोग! जानिए पूरा मामला

सीतामढ़ी (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल यहां लोग जमीनी विवाद में इतने बेरहम बन गए कि पीट-पीट कर एक बुजुर्ग की जान ले ली.

दो पक्ष के लोग आपस में जम कर एक दूसरे पर लाठी बरसा रहे हैं. इसी मारपीट के बीच एक व्यक्ति द्वारा दूसरे व्यक्ति को गोली मार दी जाती है. इस पूरे वाकये को किसी ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया, जिसके बाद इलाके में लोगों के क्रूर चेहरे का ये वीडियो वायरल हो गया है.

पूरा मामला जिले के सहियार थाना क्षेत्र के झलसी गांव का है. इस जमीनी विवाद को लेकर किस तरह एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी डंडे से हमला बोल दिया. इस मारपीट की घटना मे एक बुजुर्ग को इतनी बेरहमी से मारा गया कि उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

मिली जानकारी के अनुसार घटना में एक पक्ष के तकरीबन 4 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. वही सूप्पी थाना क्षेत्र के मथुरापुर निवासी 65 वर्ष नंदकिशोर सिंह की गोली लगने से घटना स्थल पर मौत हो गई. घायलों को इलाज के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार कई वर्षों से जमीन को लेकर पटनिया गोट गांव के गणेश कुमार सिंह व संजय कापर के बीच विवाद चल रहा था. रविवार की सुबह संजय कापर अपने जमीन पर रोपनी करने पहुंचा था. तभी गांव के ही गणेश कुमार सिंह के पुत्र अजीत कुमार भोला कुमार एवं सुरेश कुमार सिंह के पुत्र रमन कुमार समेत अन्य पहुंचकर लाठी-डंडे से संजय कापर को मारपीट करने लगें. घटना में संजय कपार के अलावा उनके कई सहयोगी भी बुरी तरह जख्मी हो गये. मारपीट के दौरान अचानक से गोली चली जिसमें गणेश कुमार सिंह के रिश्तेदार नंद किशोर सिंह की घटनास्थल पर मौत हो गई.

सीतामढ़ी के निजी अस्पताल के डॉ वरुण कुमार ने बताया कि दो मरीज को इलाज के लिए लाया गया है, घायलों का इलाज चल रहा है, उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.