सुशांत मामले : ED अब रिया के भाई और परिवार के दूसरे सदस्यों से करेगी पूछताछ !

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब ईडी की टीम जल्द ही रिया चक्रवर्ती के भाई और उनके परिवार के दूसरे सदस्यों पर शिकंजा कस सकती है. सूत्रों के अनुसार ईडी की टीम रिया के बाद उसके भाई शोविक को भी सोमवार को पूछताछ के लिए बुला सकती है.

पटना में सुशांत पिता ने दर्ज कराया था मामला

दरअसल सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उसके परिजन इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, शमूएल मिरांडा, श्रुति मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था. इस एफआइआर में सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिजनों पर सुशांत के पैसों को हड़पने का आरोप भी लगाया है. ऐसे में ईडी ने भी इस मामले में जांच शुरू कर दी है. शुक्रवार को ईडी की टीम ने पूरे मामले पर पहली बार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की. वहीं अब जल्द ही टीम रिया के भाई शोविक समेत उनके अन्य परिजनों से भी पूछताछ कर सकती है.

रिया से हुई 8.5 घंटे पूछताछ

वहीं इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों के बाद शुक्रवार को ईडी ने रिया से लंबी पूछताछ की. ईडी की ओर से भेजे गए समन पर पहले तो रिया ने कुछ मोहलत मांगी थी लेकिन जब उसे समय नहीं मिला तो रिया ईडी ऑफिस में तय समय पर हाजिर हो गयी.


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ईडी ने रिया से करीब 11.30 बजे पूछताछ शुरू की थी जो कि काफी देर तक चली. इस दौरान रिया से ईडी ने कई तीखे सवाल भी पूछे, जिनका जवाब देने में रिया असहज महसूस करती रही. बताया जा रहा है कि ईडी ने रिया से उसके और सुशांत की दोस्ती, वो सुशांत को कबसे और कैसे जानती थी, उसने हाल में कहां-कहां प्रोपर्टी खरीदी, उसके और उसके परिवार का आय के स्रोत समेत अन्य बिंदुओं पर सवाल पूछे. हालांकि इस दौरान रिया ने कई बार टीम को गुमराह करने कोशिश की.