सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ खत्म, पूछे गए ये सवाल

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों के बाद शुक्रवार को ईडी ने रिया से लंबी पूछताछ की. ईडी की ओर से भेजे गए समन पर पहले तो रिया ने कुछ मोहलत मांगी थी. लेकिन जब उसे समय नहीं मिला तो रिया आज ईडी ऑफिस में तय समय पर हाजिर हुई.

पूछे गए ये सवाल

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ईडी ने रिया से आज करीब 11.30 बजे पूछताछ शुरू की थी जो कि तक़रीबन 8 घंटे चली. इस दौरान रिया से ईडी ने कई तीखे सवाल भी पूछे, जिनका जवाब देने में रिया असहज महसूस करती रही. बताया जा रहा है कि ईडी ने रिया से उसके और सुशांत की दोस्ती, वो सुशांत को कब से और कैसे जानती थी, उसने हाल में कहां-कहां प्रोपर्टी खरीदी, उसके और उसके परिवार का आय के स्रोत समेत अन्य बिंदुओं पर सवाल पूछे. हालांकि इस दौरान रिया ने कई बार टीम को गुमराह करने कोशिश की. सवालों के जवाब में वो नहीं पता, याद नहीं, ऐसे सवाल से बचती रही.

मिली जानकारी के अनुसार रिया से चल रही लंबी पूछताछ करीब 8.30 घंटे चली और रात के करीब 8 बजे खत्म हुई. ईडी की टीम जल्द ही इस मामले में रिया के परिवार को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है. गौरतलब हो कि सुशांत के पिता के द्वारा पटना में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद पहली बार रिया से किसी जांच एजेंसी ने पूछताछ की है.