नाबालिक की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला सनकी बहनोई गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बीते दिनों मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिक की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए इसका सफल उद्द्भेदन कर लिया है. आरोपित बहनोई को मृतिका के मोबाइल व गहना के साथ गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित को जेल भेजा जा रहा है.

बहनोई के पास मिला मृतिका का मोबाइल व गहना

मृतिका के बहनोई के पास मृतिका का मोबाइल भी मिला है. इसी मोबाइल के सहारे पुलिस उस तक पहुंचने में सफल रही. उक्त मोबाइल को आरोपी ने हत्या के बाद ले लिया था. इसे लेकर अपने घर पहुंच गया. इसके बाद स्विच ऑफ कर दिया था. जब पुलिस ने उक्त मोबाइल नम्बर का टावर लोकेशन खंगाला तो एड्रेस आरोपी के घर का मिला.

कटरा थाना की पुलिस ने समस्तीपुर जिला के ताजपुर पुलिस से संपर्क साधा. बुधवार देर रात करीब एक बजे छापेमारी की गई. आरोपी को उसके घर से दबोच कर लाया गया. वही उसके बाद से मृतिका का पायल भी बरामद किया गया है. साथ ही उसके निशानदेही पर शेष गहना भी बरामद किया गया है.

क्या था मामला

कटरा थाना क्षेत्र के एक गांव में आरोपित शौकत ने अपनी सगी साली के घर में घुसकर मंगलवार की रात दुष्कर्म के बाद हत्या कर दिया था. साली के सभी परिवार वाले किसी कारणवश दरभंगा हॉस्पिटल गए थे. इसी दौरान प्लानिंग के तहत ससुराल पहुंच कर उसने घटना को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें| कभी भी मांस-मदिरा का सेवन नहीं करने वाले ब्राह्मण-पंडित आयें भोज पर – जीतन मांझी

साली के दम तोड़ने के बाद उसके डेड बॉडी से भी रेप किया गया था. यह सब शौकत ने महज इसलिए किया क्योंकि उसकी बीवी से उसका अनबन चल रहा था. भरी पंचायत में साली ने दो माह पहले उसे थप्पड़ जड़ा था. पति- पत्नी में शादी का रिश्ता टूट चुका है.

डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि कटरा में दुष्कर्म के बाद हत्या का एक मामला संज्ञान में आया था. इस मामले में पुलिस के द्वारा त्वरित मामले का उद्द्भेदन करते हुए आरोपी कि गिरफ्तारी कर ली गई है.

उन्होंने बताया कि आरोपी मृतिका का बहनोई लगता है. उसे विश्वास में लेकर घर मे घुसा था और दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी थी. आरोपी को जेल भेजा जा रहा है. मामले को स्पीडी ट्रायल चलवाया जाएगा.